भारत के पास एक से बढ़कर एक तेज गेंदबाज़ हैं। दुनियाँ का नंबर वन गेंदबाज़ भी भारत की टीम से आता है।

 बुमराह के हिसाब से दुनियां का सबसे खतरनाक बल्लेबाज़ भारतीय खिलाड़ी है, जानें वो कौन है....
rohit sharma and bumrah

एक समय ऐसा भी था जब भारतीय क्रिकेट टीम को बल्लेबाजी टीम कहा जाता था क्योंकि उस समय भारत के पास ज्यादा बेहतर गेंदबाज़ नहीं मौजूद थे। हमेशा से ही भारतीय क्रिकेट टीम के पास तेज गेंदबाज़ों की कमी रही है, लेकिन वर्तमान समय में भारत के पास एक से बढ़कर एक तेज गेंदबाज़ हैं। दुनियाँ का नंबर वन गेंदबाज़ भी भारत की टीम से आता है।

वर्तमान समय में भारत के पास जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शामी, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद नवदीप सैनी जैसे शानदार तेज गेंदबाज़ मौजूद है। जो किसी भी परिस्थिति में भारत को जीत दिला सकते हैं। एक साक्षात्कार में जसप्रीत बुमराह से पूछा गया कि उन्हें इस दुनियाँ का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज कौन लगता है, तो उन्होंने भारत के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का नाम लिया।

 बुमराह के हिसाब से दुनियां का सबसे खतरनाक बल्लेबाज़ भारतीय खिलाड़ी है, जानें वो कौन है....
ab star news

उन्होंने साक्षात्कार को आगे बढ़ाते हुए ये भी कहा कि रोहित शर्मा दुनियां के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं साथ ही रोहित शर्मा के आंकड़े बहुत ही ज़बरदस्त हैं। आंकड़ों के अनुसार वह एक खतरनाक बल्लेबाज तो हैं ही साथ में एक बेहतरीन खिलाड़ी भी है। जानकारी के लिए बता दें कि विश्वकप 2019 में भी रोहित शर्मा का बल्ला जोर-शोर से चला था। उन्होंने एक के बाद एक लगातार कई शतकीय पारी खेली। एक दिवसीय मैचों में सबसे ज्यादा दोहरा शतक लगाने का रिकॉर्ड भी रोहित शर्मा के ही नाम ही दर्ज है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here