नए प्रोमो में, सलमान खान ने कहा है  कि यह सीजन थोड़ा हट कर होने वाला है,जहां कई मोड़ देखने को मिलेंगे।

टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 13 से तीसरा प्रोमो जारी किया गया है जिसमे सलमान खान ने यह बताया है कि यह सीजन थोड़ा मुश्किल होने वाला है अभी तक इस शो के जितने भी सीजन दर्शकों द्वारा देखे जा चुके है. यह सीजन पिछले सब सीजन से थोड़ा हट के होने वाला है जिसमे हर समय दर्शकों को ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।

कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस13 का नया प्रोमो जारी किया है। जिसमे सलमान खान यह बताते हुए नजर आ रहे हैं. कि इस बार भाग लेने वाले प्रतियोगी के लिय समय का बहुत महत्व होने वाला है इस सीजन में कन्टेस्टेंट का समय रेत की तरह फिसलेगा।

इस सीजन कन्टेस्टेंट  को हर समय एक नए नए ट्विस्ट से गुजरना पड़ेगा।

बिग बॉस 13 के इस नए प्रोमो में यह दिखाया गया कि सलमान खान एक हारग्लास के अंदर हैं,और हारग्लास में भरी हुई रेत ऊपर से नीचे की ओर तेजी से आ रही है। लेकिन इन सब में देखने वाली बात यह है कि सलमान खान के पीछे जो दीवार है और उस दीवार पर काफी घड़िया लगी हुई है। जो कि रेत के बढ़ने के हिसाब से चल रही है. जितनी तेजी से रेत नीचे की ओर आ रहा  है दीवार पर लगी हुई घड़ियों का समय भी उतनी ही तेजी से बढ़ रहा है इन सब से यह साफ़ पता चलता है. कि बिग बॉस13 में सब कुछ बहुत फास्ट और ट्विस्ट से भरा होने वाला है।आपको बता दें कि पिछले दो प्रोमो में सलमान खान ने यह हिंट दे दिया था की इस बार चाहे प्यार हो या लड़ाई सब कुछ भाग के ही करना पड़ेगा। 

मेकर्स सीजन 13 को सुपर-मनोरंजक बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है। 

बिग बॉस 13 की प्राइज मनी  को 50 लाख से बढ़ाकर 1 करोड़ किया गया है.। वही इस बार सलमान खान ने चौथे हफ़्ते में ही फिनाले रख दिया है लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल भी नहीं है कि शो खत्म हो जायगा यह सब तो बस प्रतियोगी के विश्वास को जांचने के लिय किया जायगा। पिछले प्रोमो में टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति और करण वाही नजर आए थे जिसके बाद यह तय किया जा रहा है कि ये दोनों सेलिब्रिटी शो का हिस्सा है। इनके साथ साथ चंकी पांडे, राजपाल यादव, देवोलीना भट्टाचार्जी, आदित्य नारायण,मुग्धा गोडसे, सिद्धार्थ शुक्ला, माहिका शर्मा भी इस शो का हिस्सा बन सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here