इस लघु फिल्म की शुरुआत पीएम मोदी के भाषण से शुरू की गई। यह फिल्म कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की मौजूदगी में रिलीज की गई।

लगातार दूसरी बार सत्ता में आने के बाद मोदी सरकार 100 दिन पूरे हो चुकी हैं। इन 100 दिनों में मोदी सरकार ने इतने ऐतिहासिक फैसले लिए हैं कि कोई दूसरी सरकार अपने पूरे 5 साल के कार्यकाल में भी इतने फैसले नहीं लेती। मोदी सरकार ने तीन तलाक बिल और कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने का बड़ा फैसला लिया।

अनुच्छेद 370 हटने के 31 दिन बाद ये हैं कश्मीर के हालात, जम्मू- कश्मीर सरकार ने कहा…

अमित शाह की बनाई गई रणनीति के हिसाब से कश्मीर से अचानक ही अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया गया। अलगाववादी नेता महबूबा मुफ्ती, उमर अब्दुल्ला और फारूक अब्दुल्लाह ने इसका पुरजोर विरोध किया। कुछ दूसरी पार्टी के नेताओं ने भी बीजेपी के इस फैसले पर सवाल खड़े कर दिए। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर राहुल गांधी भी नाराज दिखे। वह कश्मीर का हाल जानने के लिए श्रीनगर एयरपोर्ट पर पहुंच गए। लेकिन कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के आदेश पर राहुल गांधी और कुछ विपक्षी पार्टियों के नेताओं को वापस लौटना पड़ा।

भारतीय जनता पार्टी ने कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधानों को समाप्त करने के केंद्र सरकार के निर्णय पर लोगों का समर्थन जुटाना शुरू कर दिया है बीजेपी सरकार ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर एक लघु फिल्म जारी की है। इस लघु फिल्म की शुरुआत पीएम मोदी के भाषण से शुरू की गई। यह लघु फिल्म कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की मौजूदगी में रिलीज की गई।

अनुच्छेद 370 हटने के बाद जम्मू कश्मीर को मिला पहला खरीदार, जानिए…

Image result for modi and amit shahइस लघु फिल्म में सरकार द्वारा लिए ऐतिहासिक फैसलों के बारे में बताया गया। साथ ही पार्टी के विचारों को भी व्यक्त किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here