करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर लक्ष की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उसपर लिखा की धर्मा ब्लॉक में नए चेहरे को लॉच करके बहुत खुश भी हूँ और उत्साहित भी हूँ।

दोस्ताना बॉलीवुड की रोम कॉम मूवी थी जो सन 2008 में रिलीज़ हुई थी जिसका निर्देशन बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक करण जौहर ने किया था। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। करण जौहर पहले भी दोस्ती, प्यार और कॉमेडी पर बेस्ड कई फिल्में जैसे की ‘कुछ कुछ होता है’, स्टूडेंट ऑफ़ द  ईयर बने चुके हैं जो की अपने वक़्त की बहुत बेहतरीन फ़िल्में रह चुकी हैं।

दोस्ताना 2008 की बेहतरीन फिल्मों में से एक है, अब करण जौहर इस मूवी का दूसरा भाग बनाने में जुट गए है, जिसकी कास्टिंग अभी चल ही रही है, करण ने इस मूवी के लिए एक्टर कार्तिक आर्यन और जहान्वी कपूर को फाइनल किया है लेकिन  इस फिल्म के  तीसरे करैक्टर की खोज काफी समय से चल रही थी। करण की खोज टीवी एक्टर लक्ष लालवानी पर आकर ख़तम हुई।

जानिए शाहरुख़ और इमरान हाशमी की वेब सीरीज़ ‘बार्ड ऑफ़ ब्लड’ की ये ख़ास बातें!

Image result for karan johar with laksh

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर लक्ष की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उसपर लिखा की धर्मा ब्लॉक में नए चेहरे को लॉच करके बहुत खुश भी हूँ और उत्साहित भी हूँ। लक्ष हमारे साथ दोस्ताना 2 में डेब्यू कर रहे हैं, हमे उम्मीद है की हम दोनों साथ मिलकर एक अच्छा सफर शुरू करेंगे। लक्ष का सभी स्वागत करें और अपना प्यार और आशीर्वाद दे।

पहले ख़बरों में यही चर्चा थी की इस तीसरे रोल के लिए राजकुमार राव और सिद्धार्थ चतुर्वेदी में से कोई एक फाइनल होगा पर फिल्म के मेकर्स को लक्ष लालवानी इस रोले के लिए बिलकुल फिट हैं। लक्ष टेलीविज़न के बेहतरीन एक्टर हैं, सबसे पहले वे रोडीज़ के 2015 के सीजन में प्रिंस नरूला के साथ ही एक कंटेस्टेंट के तौर पर नज़र आये थे। उसके बाद वह & पिक्चर्स के शो अधूरी कहानी हमारी में नज़र आये, फिर वह परदेस में हैं मेरा दिल सीरियल में एक्ट्रेस दृष्टि धामी के साथ नज़र आए। उन्होंने सोनी टीवी शो पोरस में मुख्य भूमिका निभाई थी जो की एलेग्जेंडर से लड़ने वाले पुरुषोत्तम के रोल में नज़र आये थे।

रानू मंडल के इस गाने को बार-बार सुनो तो भी नहीं होंगे बोर

Image result for laksh lalwani

दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन और जहान्वी कपूर एक दूसरे के लव इंट्रेस्ट नहीं होंगे, जबकि ट्विस्ट ये है की कार्तिक और जहान्वी दोनों भाई बहन हैं, और दोनों के लव इंटरेस्ट लक्ष लालवानी होंगे। दोस्ताना 1 में लोगो ने इस तरह की लव स्टोरी कम कॉमेडी को बहुत एन्जॉय किया था। अब देखने वाली बात ये है की क्या दोस्ताना 2 भी कुछ इसी तरह दर्शकों के मन को लुभाएगी!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here