पिछले महीने हुई एनुअल जनरल मीटिंग (AGM) में मुकेश अंबानी ने जियोफाइबर (Jio GigaFiber, पुराना नाम) की घोषणा की थी।

Reliance इंडस्ट्रीज लिमिटेड की पिछले महीने हुई एनुअल जनरल मीटिंग (AGM) में मुकेश अंबानी ने जियोफाइबर (Jio GigaFiber, पुराना नाम) की घोषणा की थी। मुकेश अंबानी ने अपने पहले जिओ फाइबर अनाउंसमेंट के दौरान कहा था कि इसकी कमर्शियल लॉन्चिंग 5 सितंबर से शुरू की जाएगी।

आज reliance जिओ ने अपनी तीसरी सालगिरह पर jio fiber लॉन्च कर दिया हैं। जानिए फ्री सेटअप बॉक्स समेत क्या है बेहतरीन ऑफर

प्लान्स की सारी जानकारियां जिओ ने आज जारी कर दीं हैं। मुकेश अंबानी ने पहले ही बता दिया था कि जियोफाइबर के मंथली प्लान्स 700 रुपये से लेकर 10 हजार रुपये तक होंगे। इन प्लान्स में ग्राहकों को 100 Mbps से लेकर 1Gbps तक की स्पीड भी दी जाएगी।

इस बेहतरीन प्लान के बारे  बताया जा रहा है कि jio fiber के साथ लॉन्च ऑफर के तौर पर एक फ्री सेटटॉप बॉक्स, जीरो इंस्टॉलेशन चार्ज और 1-2 महीनों के लिए कॉम्प्लिमेंट्री प्लान भी दिया जा सकता है। यह भी बताया जा रहा है कि  Jio Fiber ट्रिपल प्ले प्लान के साथ आएगा, जहां केबल टीवी यूजर्स को आकर्षित करने के लिए ऑपरेटर द्वारा हर ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ फ्री सेट टॉप बॉक्स दिया जा सकता है.

आज reliance जिओ ने अपनी तीसरी सालगिरह पर jio fiber लॉन्च कर दिया हैं। जानिए फ्री सेटअप बॉक्स समेत क्या है बेहतरीन ऑफर

ग्राहकों को जियोफाइबर ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और फ्री लैंडलाइन कनेक्शन मिलेगा। साथ ही भारी मात्रा  में डेटा भी दिया जाएगा। सूत्रों के अनुसार, डायरेक्ट-टू-होम और केबल टीवी यूजर्स को आकर्षित करने के लिए ऑपरेटर द्वारा हर ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ फ्री सेट टॉप बॉक्स दिया जा सकता है।

इसके अलावा जो भी कस्टमर jio forever plan  लेंगे, उन्हें 4K set up box के साथ HD या 4K LED TV भी  फ्री मिलेगा। शुरुवात  में installation भी मुफ्त में  किया जा रहा है। जियो फाइबर Subscriber को राउटर और ONT डिवाइस के लिए 2,500 रुपये का रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉजिट देना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here