सीबीआई के डर से फ़रार हैं चिदंबरम, कॉंग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में दी अर्ज़ी

0
148
सीबीआई के डर से फ़रार हैं चिदंबरम, कॉंग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में दी अर्ज़ी

‘पोशंपा भई पोशंपा अब तो जेल में जाना पड़ेगा, जेल की रोटी खानी पड़ेगी’ चिदंबरम पर कसे जा रहें हैं ये जुमले

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी.चिदंबरम सरकार के निशाने पर हैं। बता दें दिल्ली हाई कोर्ट ने चिदंबरम को अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया है। सीबीआई की एक टीम ने चिदंबरम के घर पर छापा मारा पर पूर्व वित्त मंत्री पी.चिदंबरम वहाँ से फ़रार हो गए। खबरों की माने तो सीबीआई उनकी तलाश में लगभग 4 बार उनके घर जा चुकी है। दूसरी तरफ वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने गिरफ्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट में अर्ज़ी दी है।

मुसीबत में आए चिदंबरम तो एंकर रोहित सरदाना ने ली चुटकी, बोले समय-समय का फेर…

सीबीआई के डर से फ़रार हैं चिदंबरम, कॉंग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में दी अर्ज़ीजानकारी के लिए बता दें की चिदंबरम के वकील एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने जस्टिस एन.वी.रमना की अदालत में अर्जी दी है। सीबीआई टीम बार-बार चिदंबरम के घर के चक्कर लगा रही है जबकि चिदंबरम का कोई भी अता-पता नही है। सूत्रों के हवाले से बता दें की मंगलवार देर रात भी सीबीआई की एक टीम पूरी रात घर के बाहर मौजूद थी। अधिकारियों ने घर के बाहर नोटिस चिपकाकर उन्‍हें दो घंटे के भीतर पेश होने का निर्देश दिया था पर अब तक चिदंबरम की तरफ से कोई भी सूचना नहीं आए है।उनकी तलाश अब भी जारी है।

सबसे बड़ा सवाल ये है की आखिरकार चिदंबरम हैं कहाँ?

सीबीआई के डर से फ़रार हैं चिदंबरम, कॉंग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में दी अर्ज़ी

हालांकि, अभी स्पष्ट नहीं है कि सीबीआई अधिकारी चिदंबरम के घर पर उन्हें गिरफ्तार करने गए थे या  फिर सिर्फ पूछताछ करने। वहाँ चिदंबरम के न मिलने पर मौजूद अधिकारियों ने चिदंबरम के आवास पर नोटिस चस्पा किया जिसमें सीबीआई के उपाधीक्षक आर.पार्थसारर्थी के सामने पेश होकर सीआरपीसी की धारा 161 के तहत बयान दर्ज कराने की बात कही गई है। सूत्रों के अनुसार चिदंबरम को ई-मेल के जरिए सम्मन भी भेजा गया है। साथ ही कांग्रेस नेता आंनद शर्मा ने पूरे मामले पर पार्टी की ओर से रुख साफ करते हुए कहा कि विपक्ष व विरोधियों को चुन-चुनकर निशाना बनाया जा रहा है। विरोध करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। चिदंबरम पूर्व केंद्रीय मंत्री व मौजूदा संसद सदस्य है। इसके अलावा कांग्रेस प्रवक्‍ता रणदीप सुरजेवाला ने भी कहा कि सरकार बदले की भावना के तहत कार्रवाई कर रही है।

हाई कोर्ट से चिदंबरम की याचिका खारिज, सुप्रीम कोर्ट में भी नही बना काम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here