एक बेटे ने की अपने ही पिता की हत्या, लाश को ऐसे लगाया ठिकाने

0
107
बेटे ने की अपने ही पिता की हत्या, फिर किये लाश के...

अरोपी बेरोजगार था और अपने पिता से हमेशा पैसे मांगता था।

तेलंगाना के मल्कानगिरी से खौफनाक घटना सामने आई है। जिसने बाप-बेटे के रिश्तें को तार-तार कर दिया है। दरअसल, तेलंगाना में एक युवक पर अपने 80 साल के पिता की हत्या कर उनके शव के टुकड़े-टुकड़े करने का आरोप लगा है। मामला तेलंगाना के मल्कानगिरी का है। यहां स्थित एक मकान से आ रही बदबू ने पड़ोसियों का जीना मुहाल कर दिया था। पड़ोसियों ने इस बारे में पुलिस को इत्तला किया और पुलिस के आने के बाद इस घर में छिपी एक खौफनाक सच्चाई उजागर हुई।

बेटे ने की अपने ही पिता की हत्या, फिर किये लाश के...

मल्कानगिरी के एसीपी (जी. सुनदीप) ने बताया, ‘हमें तीन चार बाल्टी में शव के टुकड़े मिले थे। जांच टीम को इस घटना से जुड़े सभी सबूत जमा करने को कहा गया था जो अब परीक्षण के लिए लेबोरेटरी भेज दिया गया है।’

पुलिस जांच के मुताबिक मृतक का नाम एम. किशन है, वहीं हत्या करने का आरोप अपने ही बेटे पर है। जिसका नाम भी किशन बताया गया है जो घटना के बाद से फरार है। परिवार में कुल चार लोग थे। मृतक पिता के अलावा मां, बहन और आरोपी भाई सभी इसी घर में रहते हैं।

पिता ने किया अपनी ही बेटी के साथ ये घिनौना काम, फिर लाश को…

पुलिस ने जब महिला को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू की तो चौंकाने वाली बातें उजागर हुईं। महिला ने पुलिस को बताया कि मृतक उसके पति हैं और उनका नाम एस मारुथि किशन है। उन्होंने कहा कि उनकी हत्या उनके बेटे किशन ने की है।

पुलिस के मुताबिक बीते शुक्रवार इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। महिला ने पुलिस को बताया कि किशन ने उन्हें धमकी दी थी इसीलिए उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचना नहीं दी। बताया जा रहा है कि मृतक मारुथि किशन रेलवे में लोको पायलट के पद पर कार्यरत थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here