जब पीएम मोदी ने जन्मदिन पर अरविंद केजरीवाल को ट्वीट किया तो यह जवाब मिला…

0
294
जब पीएम मोदी ने जन्मदिन पर अरविंद केजरीवाल को ट्वीट किया तो यह जवाब मिला.....

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और बीजेपी के रिश्ते हमेशा से ही अच्छे नहीं रहे हैं लेकिन फिर भी अरविंद केजरीवाल ने देर न करते हुए पीएम मोदी को जवाब दिया।

16 अगस्त 2019 को आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का जन्मदिन था। इसलिए अभी तक उनके लिए लोगों की बधाइयों का तांता लगा हुआ है। यहां तक कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अरविंद केजरीवाल को उनके जन्मदिन पर बधाई दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जन्मदिन की शुभकामनाएं मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी जीवन की कामना करता हूं।

जब पीएम मोदी ने जन्मदिन पर अरविंद केजरीवाल को ट्वीट किया तो यह जवाब मिला.....

वैसे तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और बीजेपी के रिश्ते हमेशा से ही अच्छे नहीं रहे हैं लेकिन फिर भी अरविंद केजरीवाल ने देर न करते हुए पीएम मोदी को जवाब दिया। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि आपकी शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया सर।

दरअसल आपको बता दें कि पिछले कुछ सालों में दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार के बीच टकरार सामने आया था। खासकर दिल्ली के उपराज्यपाल की शक्तियों को लेकर केजरीवाल सरकार सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गई थी। लेकिन फिलहाल दोनों सरकारें अपने-अपने काम में जुटी हुई हैं और अब इन दोनों पार्टियों के रिश्ते समान दिखाई देते हैं।

धारा 370 हटाने पर विरोध करने वालों के लिए पीएम मोदी ने कही ये बात…

जब पीएम मोदी ने जन्मदिन पर अरविंद केजरीवाल को ट्वीट किया तो यह जवाब मिला.....
केजरीवाल को कई राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। इनमें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल हैं। ममता बनर्जी ने अंग्रेजी और बंगाली में ट्वीट कर केजरीवाल को बधाई दी हैं। केजरीवाल ने भी ममता बनर्जी के ट्ववीट पर जवाब दिया है। जिसमें उन्होंने कहा कि बहुत-बहुत धन्यवाद दीदी।

दिल्ली के सीएम पद के लिए भारतीय जनता पार्टी में मची होड़!

2020 में दिल्ली विधानसभा चुनाव भी होने हैं। ऐसे में संभव है कि एक बार फिर राजनीतिक दलों और नेताओं में तल्खी जरूर देखने को मिल सकती है। इस बार के विधानसभा चुनाव में असली लड़ाई बीजेपी और आम आदमी पार्टी में होने की संभावना है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here