सानिया मिर्जा ने तिरंगा झंडा फहराया तो जानिए लोगों ने क्या प्रतिक्रिया दी..

0
1365
सानिया मिर्जा ने तिरंगा झंडा फहराया तो जानिए लोगों ने क्या प्रतिक्रिया दी..

सानिया मिर्जा टेनिस की एक बहुत बड़ी खिलाड़ी है, उन्होंने देश ही नहीं विदेशों तक में भारत का नाम रोशन किया है।

गुरुवार को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पूरे देश में जश्न का माहौल था। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस मौके पर लाल किले से लोगों को संबोधित किया। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हर गली-चौराहे, गाड़ियों और लोगों की छतों पर तिरंगा झंडा देखा जा सकता था। देशवासियों ने इसे सबसे बड़े पर्व के रूप में मनाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले से लोगों को संबोधित करते हुए जल संरक्षण, जनसंख्या नियंत्रण और कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बारे में भाषण दिया।

सानिया मिर्जा ने तिरंगा झंडा फहराया तो जानिए लोगों ने क्या प्रतिक्रिया दी..

इस मौके पर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने भी 15 अगस्त को तिरंगा झंडा फहराया। सानिया मिर्जा टेनिस की एक बहुत बड़ी खिलाड़ी है, उन्होंने देश ही नहीं विदेशों तक में भारत का नाम रोशन किया है। कुछ साल पहले ही उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी कर ली थी। शादी के बाद वह खुशहाल जिंदगी जी रही है। पाकिस्तान में शादी करने के बाद भी सानिया मिर्जा अपने देश को बिल्कुल नहीं भूली। यह बहुत फक्र की बात है कि पाकिस्तान की बहू होने के बावजूद उन्होंने इस दिन पड़ोसी मुल्क का साथ नहीं बल्कि तिरंगे को अपने हाथ में फहराया।

जिसके बाद सोशल मीडिया से काफी प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं। एक यूजर ने लिखा है कि पाकिस्तानियों की जल गई, तो दूसरे यूजर ने लिखा है कि अल्लाह ताला आपको इस्लामाबाद में तिरंगा फहराने का मौका दें। एक यूजर ने तो यह भी लिख दिया कि कल ससुराल में स्वतंत्रता दिवस सेलीब्रेट नहीं किया क्या?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here