लाल किले से दिए गए मोदी भाषण पर क्या बोलीं मायावती, जानिए…

0
228
लाल किले से दिए गए मोदी भाषण पर क्या बोली मायावती, जानिए....

मायावती ने मोदी के भाषण पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मोदी सरकार जम्मू-कश्मीर के निवासियों के हित की बात कर रही है लेकिन सरकार को वहां के लोगों का भरोसा जीतना होगा।

बृहस्पतिवार को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले से देशवासियों को संबोधित किया। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दौरान देश के सामने कुछ समस्याएं रखी और कई बड़े ऐलान भी किए हैं जिसमें सेना के लिए किया गया ऐलान सबसे बड़ा माना जा रहा है। उन्होंने जनसंख्या नियंत्रण, जल संरक्षण के लिए भी कुछ बातें रखी। नरेंद्र मोदी के दिए गए इस भाषण पर अब धीरे-धीरे प्रतिक्रियाएं भी आने शुरू हो गई है। इस पर बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया मायावती ने मोदी के भाषण पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आजादी के जश्न मे डूबा लद्दाख, सांसद नामग्याोल ने किया ऐसे…

लाल किले से दिए गए मोदी भाषण पर क्या बोली मायावती, जानिए....90 मिनट के इस भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान का नाम तो नहीं लिया लेकिन कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाए जाने पर बेबाकी से अपनी राय रखी। उन्होंने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि अनुच्छेद 370 की वकालत करने वाले लोगों को अगर ये जरूरी लगता था तो उन्होंने इसको स्थाई करना जरूरी क्यों नहीं समझा।

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के अलावा भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई मुद्दों को सामने रखा। उन्होंने तीन तलाक कानून की भी सराहना की। उन्होंने बाढ़ पर भी चिंता जताई तो छोटे व्यापारियों और किसानों के लिए पेंशन प्रावधान की बात की।

पाकिस्तान में लहराया गया भारत का तिरंगा झंडा!

लाल किले से दिए गए मोदी भाषण पर क्या बोली मायावती, जानिए....मायावती ने मोदी के भाषण पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मोदी सरकार जम्मू-कश्मीर के निवासियों के हित की बात कर रही है लेकिन सरकार को वहां के लोगों का भरोसा जीतना होगा। मायावती ने कहा कि मोदी ने अपने भाषण में गरीबी, बेरोजगारी, अशिक्षा, महंगाई से लेकर हिंसा की कोई बात नहीं की है, इससे साफ है कि आम लोगों के जीवन पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। बसपा सुप्रीमो बोलीं कि मोदी इन मुद्दों के साथ देश में भयमुक्त माहौल बनाने पर कुछ बोलते तो बेहतर हो सकता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here