अंबाती रायडू को आयरलैंड के बाद अब इस देश से खेलने का मिला निमंत्रण…

0
2242
अंबाती रायडू को आयरलैंड के बाद अब इस देश से खेलने का मिला निमंत्रण...

विश्व कप 2019 में टीम इंडिया के लिए नहीं चुने जाने के बाद अंबाती रायडू ने ट्वीट करके इस पर बहुत निराशा जताई और अचानक ही क्रिकेट से सन्यास ले लिया।

अंबाती रायडू क्रिकेट जगत का एक जाना-माना नाम है। उनके खेलने का अंदाज इतना बेहतर है कि हमेशा चेन्नई की टीम में धोनी उन्हें अपने साथ ही रखते हैं। इतना बेहतरीन खिलाड़ी होने के बावजूद उन्हें टीम इंडिया में जगह बहुत कम ही मिलती थी, इसलिए निराश होकर उन्होंने आखिरकार सन्यास ले ही लिया।

टीम इंडिया के मुख्य कोच के लिए 6 उम्मीदवारों के नाम हुए शार्टलिस्ट, आज होगा इंटरव्यू

अंबाती रायडू को आयरलैंड के बाद अब इस देश से खेलने का मिला निमंत्रण... दरअसल विश्व कप 2019 से पहले अंबाती रायडू को पूरी उम्मीद थी कि उन्हें विश्व कप में भारतीय टीम के लिए चुन लिया जाएगा। कारण ये था कि फर्स्ट क्लास क्रिकेट और आईपीएल में रायडू का प्रदर्शन बहुत शानदार रहा था, पर हुआ उम्मीद से अलग बीसीसीआई सिलेक्टर्स ने अंबाती रायडू को विश्व कप 2019 की टीम में नहीं चुना। साथ ही उनकी जगह पर विजय शंकर को रख लिया गया।
अंबाती रायडू को आयरलैंड के बाद अब इस देश से खेलने का मिला निमंत्रण...
विश्व कप 2019 में टीम इंडिया के लिए नहीं चुने जाने के बाद अंबाती रायडू ने ट्वीट करके इस पर बहुत निराशा जताई और अचानक ही क्रिकेट से सन्यास ले लिया। टीम इंडिया में अंबाती रायडू को जगह ना मिलने पर क्रिकेट के कई दिग्गजों ने सवाल खड़े किए थे।

सन्यास लेते ही भावुक हो गए क्रिस गेल, इस भारतीय बल्लेबाज के बारे में कहा…

अंबाती रायडू को आयरलैंड के बाद अब इस देश से खेलने का मिला निमंत्रण...

संन्यास के बाद अंबाती रायडू को आयरलैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने आयरलैंड की ओर से क्रिकेट खेलने के लिए आमंत्रित किया था। जिसके बाद अंबाती रायडू ने उनके आमंत्रण का कोई जवाब नहीं दिया था, लेकिन अब अंबाती रायडू को एक ओर देश ने क्रिकेट खेलने के लिए आमंत्रित किया हैं। यह देश और कोई नहीं बल्कि यूएई है। जानकारी के लिए बता दें कि यूएई के आबू धाबी में प्रतिवर्ष टी-10 लीग खेली जाती है, जिसमें कई अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं। रायडू के अलावा युवराज सिंह, इरफान पठान और हरभजन सिंह जैसे खिलाड़ियों को भी यूएई क्रिकेट बोर्ड ने आमंत्रित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here