बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से हमेशा के लिए बैन हुए सिंगर मीका सिंह, यह है खास वजह…

0
152

मीका सिंह बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम है।

उन्होंने बहुत सारी बॉलीवुड फिल्मों में गाने गाए हैं। कई सारे सिंगिंग रियलिटी शो में वह जज की भूमिका निभाते हुए नजर आ चुके हैं लेकिन अब उनके बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में गाने पर बैन लगा दिया गया है।

दरअसल बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह 8 अगस्त को पाकिस्तान में परफॉर्म करने गए थे। जिसके बाद से ही वह विवादों में घिर गए। जानकारी के मुताबिक हाल ही में ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने मंगलवार को मीका सिंह के खिलाफ कार्यवाही करते हुए उन पर प्रतिबंध लगा दिया है। साथ ही उनसे जुड़े प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और उनके सभी एसोसिएशन का बहिष्कार किया है।

सिने एसोसिएशन ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि यदि किसी ने भी इस प्रतिबंध के खिलाफ जाकर मीका के साथ काम करने की कोशिश की तो उस पर लीगल एक्शन लिया जाएगा।

दरअसल मीका सिंह ने 8 अगस्त की रात करांची के एक महलनुमा बंगले में परफॉर्म किया था। कहा जा रहा है कि इस पार्टी में आईएसआई के शीर्ष अधिकारी और भारत के मोस्टवांटेड दाऊद इब्राहिम के परिवार के सदस्य शामिल थे। इस जश्न का आयोजन पकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री परवेज मुशर्रफ के करीबी माने जाने वाले अदनान असद ने किया था। जनरल परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार असद ने अपनी बेटी सेलिना की मेहंदी की रस्म पर ‘मीका सिंह नाइट’ का आयोजन किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here