15 अगस्त से पहले ही जियो के ₹399 वाले ऑफर ने मचा दी है धूम, अब मिलेंगे ये ढेर सारे फायदे

0
3591
15 अगस्त से पहले ही जियो के ₹399 वाले ऑफर ने मचा दी है धूम

Jio कंपनी ने अपनी ई वॉलेट पार्टनर कंपनियों के साथ मिलकर ₹399 वाले ऑफर पर जबरदस्त कैशबैक उपलब्ध करवा दिया है।

कुछ सालों पहले तक आउटगोइंग कॉल्स और इंटरनेट पैक्स बहुत महंगे हुए करते थे। लोगों को रिचार्ज कराने से पहले अपनी जेबों को टटोलना पड़ता था। किकॉल पर बात करते वक्त यही सोचते थे की कब बात पूरी हो और कब कॉल कट करें। इंटरनेट पर यूट्यूब या किसी और साइट पर ऑनलाइन मूवी देखना तो बहुत ही महंगा हुआ करता था। लेकिन जैसे ही टेलीकॉम जगत में Jio ने कदम रखा, लोगों की परेशानियां दूर हो गई।

Jio को टेलीकॉम जगत में आए हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन यह ग्राहकों की सबसे पसंदीदा कंपनी हो गई है। Jio ने अलावा टेलीकॉम की और भी कंपनियां मार्केट में उपलब्ध हैं, लेकिन Jio का एक ही प्लान में सारी सुविधाएं सस्ते में उपलब्ध कराना लोगों को पसंद आता है।

15 अगस्त से पहले ही जियो के ₹399 वाले ऑफर ने मचा दी है धूम
वैसे तो Jio का ₹ 399 वाला ऑफर पहले से ही प्रसिद्ध है, लेकिन इन दिनों 15 अगस्त से पहले ही किसी अन्य कारण से धूम मचा रहा है। Jio कंपनी ने अपनी ई वॉलेट पार्टनर कंपनियों के साथ मिलकर ₹ 399 वाले ऑफर पर जबरदस्त कैशबैक उपलब्ध करवा दिया है। जिसके तहत अगर Jio ग्राहक मोबिक्विक के द्वारा ₹ 399 रुपए का रिचार्ज करवाते हैं तो Jio ग्राहकों को ₹ 200 तक का कैशबैक मिल सकता है।
15 अगस्त से पहले ही जियो के ₹399 वाले ऑफर ने मचा दी है धूमकैशबैक मिलने की वजह से Jio ग्राहकों को ₹ 399 का रिचार्ज सिर्फ ₹ 199 में मिल सकता है। यही नहीं बेनिफिट की बात की जाए तो पूरे बेनिफिट ₹ 399 रुपए वाले प्लान में ही मिलेंगे। आपको बता दें कि ₹ 399 वाले प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा मिलता है। साथ ही 84 दिनों तक कॉलिंग, एसएमएस तथा रोमिंग की सुविधाएं बिल्कुल फ्री में मिल जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here