रिलीज़ के दिन ही देखें फिल्म अपने घर में… Jio Giga Fiber की धमाकेदार एंट्री

0
261
रिलीज़ के दिन ही देखें फिल्म अपने घर में... Jio Giga Fiber की धमाकेदार एंट्री

रिलायंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड (RIL) के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने 5 सितंबर को अपनी ब्रॉड-बैंड सेवा जियो गीगा फाइबर (Jio Giga Fiber) को लॉंन्च करने की घोषणा की

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने शुक्रवार को अपनी 42वीं वार्षिक आम सभा आयोजित की। रिलायंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने 5 सितंबर को अपनी ब्रॉड-बैंड सेवा जियो गीगा फाइबर लॉंन्च करने की घोषणा की। जिसमें उन्होंने बताया, “जियो फाइबर का लक्ष्य 24 लाख छोटे तथा मझोले व्यापारों को मज़बूती देना है, इसे सरल तथा आसानी से समझ आने वाले टैरिफ प्लान के साथ लॉन्च किया जाएगा। जियो फाइबर की दर 700 रुपये से 10,000 रुपये प्रतिमाह तक होंगी। जियो गीगाफाइबर प्लान 100 mb प्रति सेकंड से शुरू होकर 1 gb प्रति सेकंड तक जाएंगे…”

बता दें की रिलाइंस ने पिछले साल ही ब्रॉडबैंड सेवा Giga Fiber के बारे में घोषणा कर दी थी। तब से ही कंपनी जगह-जगह इसे प्रीव्यू के तौर पर चला रही थी। इस ब्रॉडबैंड सेवा (जियो गीगा फाइबर) की कीमत बहुत कम होगी जिसमें Giga TV और प्रीमियम एप्स जैसी सेवा भी उपलब्ध होगी।

रिलीज़ के दिन ही देखें फिल्म अपने घर में... Jio Giga Fiber की धमाकेदार एंट्री

साथ ही यह भी बताया, “हर जियो फॉरएवर प्लान चुनने वाले ग्राहक को 4K TV और 4K सेट टॉप बॉक्स मुफ्त दिया जाएगा, जिस पर दुनिया की जानी-मानी कंपनियों के गेम भी उपलब्ध होंगे…” इसके अलावा जियो फाइबर के साथ प्रीमियम OTT एप्लीकेशन भी मुफ्त होंगी। उन्होंने ये भी घोषणा की कि इसके साथ लैंडलाइन कनेक्शन भी दिया जाएगा, जिसके ज़रिये सम्पूर्ण देश में कहीं भी किसी भी नेटवर्क पर वॉयस कॉल आजीवन मुफ्त रहेंगी। ऑफर अभी भी खतम नहीं हुए हैं, इन सबके साथ ही वर्ष 2020 के मध्य तक जियो गीगा फाइबर के प्रीमियम ग्राहक को घर बैठे ही रिलीज़ डेट पर फिल्म देखने का विशेष लाभ मिल सकेगा। ‘फर्स्ट डे, फर्स्ट शो’ नाम होगा जियो की इस योजना का।

रिलायंस जियो कम से कम तीन डाटा प्लान्स दे सकता है। सबसे कम कीमत वाला प्लान 500 रुपये होगा जिसमें 100 एमबीपीएस की स्पीड दी जाएगी। फिर दूसरा प्लान 600 रुपये का होगा जिसमें जियो के डीटीएच, ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन सेवाएं मिलेंगी साथ ही ग्राहक को इसमें 100 जीबी डाटा दिया जाएगा और प्रीमियम प्लान की कीमत एक हजार रुपये होगी इसमें सब पिछले प्लान जैसा ही होगा, बस इंटरनेट प्रोडक्ट्स का सपोर्ट रहेगा। इसके अलावा ग्राहक लैंडलाइन सेवाओं का भी लाभ मुफ्त में उठा सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here