चाँद तारे वाला अनोखा बकरा, लोग बकरे की मुंह मांगी कीमत देने को तैयार

0
337
चाँद तारे वाला अनोखा बकरा, लोग बकरे की मुंह मांगी कीमत देने को तैयार

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में इन दिनों एक बकरा काफी चर्चे में है,

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में इन दिनों एक बकरा काफी चर्चे में है, और हो भी क्यों नहीं,  क्योंकी इस बकरे में है ही कुछ ऐसा जो इस बकरे को अपने आप मे खास बनाती है. जी हां इस बकरे के शरीर पर  चाँद और तारा बना हुआ है. जो इस बकरे को सबसे अलग और सबसे खास बनाती है. शायद यही कारण है के ये बकरा अपने मालिक के लिए बेस कीमती खजाने से कम नही. इस बकरे का मालिक इस बकरे को कुदरत का करिश्मा मानते है और ये कहते है के ये अल्लाह की मेहरबानी है, कि ऐसा अनोखा बकरा उनके पास है।

लोग इस बकरे को देख उनको इस बकरे की मुह मांगी कीमत देने को तैयार है. यहाँ तक कि कुछ लोग तो इनके घर आकर इस बकरे के बदले डेढ़ लाख रुपए भी दे रहे थे. पर इन्होंने इस बकरे को बेचने से इनकार कर दिया. बकरे के मालिक मोहमद मुस्ताक कहते है के इन्होंने इस बकरे को आज से 6 महीने पहले पांडेश्वर इलाके से करीब 51 हजार रुपए देकर खरीदा था।

चेतन भगत को ही बेची उन्हीं की नकली किताब जाने पूरा मामला…..

उस समय मुस्ताक अपने किसी निजी काम से पाण्डेस्वर गए थे उस वक्त अचानक उनको इस बकरे पे नजर पड़ी एक युवक इस बकरे को लिए खड़ा था. उन्होंने बिना देर किए उस आदमी के पास पहुंच गए और उससे इस बकरे की कीमत पूंछी. उस आदमी ने इस बकरे की कीमत 50 हजार बोली पर मुस्ताक ने उसको 51 हजार देकर इस अनोखे बकरे को अपने घर ले आए. तब से लेकर आज तक ये बकरा आकर्षण का केंद्र बना हुआ है आए दिन लोग इस बकरे को खरीदने पहुंच जाते है जिसके कारण ये काफी परेशान भी हो जाते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here