‘ये MLA है सेक्स का भूखा’ ऋचा चड्ढा ने कश्मीर मामले पर दिया ऐसा बयान…

0
1061
‘ये MLA है सेक्स का भूखा’ ऋचा चड्ढा ने कश्मीर मामले पर दिया ऐसा बयान...

सोशल मीडिया पर विक्रम सैनी के बयान की जमकर हो रही निंदा, ऋचा चड्ढा ने दिया बड़ा बयान…

घाटी में 370 हटाने के बाद पूरे देश में लगभग हर जगह इस फैसले का स्वागत किया जा रहा है। इसी बीच यूपी के मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा से भाजपा विधायक विक्रम सैनी का एक विवादित बयान सामने आया है, जहां एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हिंदू-मुस्लिम नौजवानों की जम्मू-कश्मीर की लड़कियों से शादी करा दी जाए खतौली विधानसभा के कार्यकर्ता बहुत उत्सुक हैं. जो कुंवारे हैं, उनकी शादी वहीं करा देंगे, कोई दिक्कत नहीं है।

अपने बयान में विक्रम सैनी ने कहा था, “वहां महिलाओं पर कितना अत्याचार हो रहा था वहां की लड़की अगर उत्तर प्रदेश के लड़के से शादी कर ले तो उसकी नागरिकता खत्म हो जाएगी, साथ ही कहा कि जो मुस्लिम कार्यकर्ता हैं, उन्हें भी खुशी मनानी चाहि‍ए।

सोशल मीडिया पर इस बयान को लेकर ऋचा ने बीजेपी के मंत्री विक्रम सैनी के उस बयान पर तीखी प्रक्रिया दी जिसमें विधायक ने कहा था कि ‘अब हमारे कार्यकर्ता कश्मीर की गोरियों से शादी कर सकते हैं।” इस पर ऋचा चढ्डा ने कहा कि ‘रेसिस्ट, सेक्सिस्ट, सेक्स के भूखे डाइनोसॉर अभी लुप्त नहीं हुए हैं बल्कि और फल-फूल रहे हैं! हमारे अधिकांश नेता ऐसे पुरुष क्यों हैं जिन्हें आप चाय के लिए घर आमंत्रित करना भी नहीं चाहते हैं? चापलूस. इसलिए जाना था कश्मीर? शादी तो लीगल ही थी?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here