छात्रा ने पूछ डाला ऐसा सवाल एसएसपी साहब की हुई बोलती बंद…..

0
341
छात्रा ने पूछ डाला ऐसा सवाल एसएसपी साहब की हुई बोलती बंद.....

पुलिस अफसर कर रहे थें स्कूलो मे जागरूकता अभियान बता रहे थे टोल फ्री नंबर 1090 व 181 के बारे मे ।

बढ़ते हुए क्राइम को लेकर बिहार और उत्तर प्रदेश की प्रशासन तरह तरह के तरीके आजमा रही है। ऐसा ही एक वाक्या सामने आया हैं, जहा उत्तर प्रदेश में इन दिनों बालिका सुरक्षा जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है। इसी को लेकर बाराबंकी के आनंद भवन विद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में एक छात्रा ने एएसपी आरएस गौतम से ऐसा सवाल किया कि वह भी असहज हो गए।

दरअसल, एक कार्यक्रम के दौरान एएसपी आरएस गौतम छात्राओं को बता रहे थे कि अगर उनके साथ कुछ गलत हो रहा हो तो तुरंत टोलफ्री नंबर पर जानकारी दें। वह बार-बार दावा कर रहे थे कि टोल फ्री नंबर 1090 व 181 पर आने वाली शिकायतों पर तुरंत एक्सन लेकर शिकायतकर्ता की मदद की जाती है। इतने में ही वहां बैठी एक छात्रा उठी और उसने पुलिस अफसर से सवाल किया।

रोज देते थे जान से मारने की धमकी- उन्नाव रेप पीड़िता की मां बोली

क्या था उस लड़की का सवाल?

छात्रा ने उन्नाव रेप पीड़िता का हवाला देते हुए कहा, ‘आपके कहने के मुताबिक, अगर हमारे साथ कुछ गलत हुआ, तो हम टोल फ्री नंबर पर फोन करके पुलिस को जानकारी दें। लेकिन हम जिसकी शिकायत कर रहे हैं, अगर उसे इस बात का पता चल गया और उसने मेरा एक्सीडेंट करा दिया तो क्या होगा? पुलिस मेरी कैसे मदद करेगी.’ छात्रा का ये सवाल सुनते ही एएसपी आरएस गौतम थोड़े असहज हो गए, और कोई जवाब नही दिया ।

क्या था उन्नाव रेप मामला?

छात्रा ने पूछ डाला ऐसा सवाल एसएसपी साहब की हुई बोलती बंद.....

उन्नाव में एक लड़की के साथ एक विधायक ने गलत काम किया और अब जब वह उसके खिलाफ लड़ाई लड़ रही है, तो उसका एक्सीडेंट करा दिया गया, जिसकी वजह  से अब वह जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है।

स्कूल के बहाने घर से निकली नाबालिग छात्रा, दोस्त के सामने किया गैंगरेप..

छात्रा के इस सवाल पर एएसपी आरएस गौतम भी असहज हो गए, उन्होंने उन्नाव केस में कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया और कहा कि वह मामला जांच का विषय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here