पिता की लापरवाही ने ली जुड़वा बच्चों की जान!

0
315

लोग अपने भुलक्कड़पन से परेशान रहते हैं लेकिन एक शख्स अपनी एक लापरवाही के लिए जिंदगी भर शायद खुद को माफ नहीं कर पाएगा।

मां बाप बनने के बाद आपकी जिम्मेदारियां दो गुना ज्यादा बढ़ जाती हैं। आपको अपने बच्चो का ज्यादा से ज्यादा ख्याल रखना होता है। हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जोकि लापरवाही की हद पार करने वाली घटना है। इसको पढ़ने के बाद आप सोचने पर मजबूर हो जाएगें कि क्या कोई मां- बाप इतने भी लापरवाह हो सकते हैं।

कई बार लोग अपने भुलक्कड़पन से परेशान रहते हैं लेकिन एक शख्स अपनी एक लापरवाही के लिए जिंदगी भर शायद खुद को माफ नहीं कर पाएगा। न्यू यॉर्क में जुआन रोड्रिगुएज नाम के शख्स ने अपने जुड़वां बच्चों को तपती कार में छोड़कर भूल गया जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

प्यार का दुश्मन पिता, बेटी को उतारा मौत के घाट

Juaan की पत्नी Mareesa ने कहा, मैं इस दुखद घटना को कभी नहीं भूल पाऊंगी। मुझे पता है कि वह भी खुद को इस गलती के लिए कभी माफ नहीं कर पाएंगे। हालांकि महिला ने अपने 1 साल के जुड़वां बच्चों की मौत के बाद अपने पति का साथ देने की बात कही है। शख्स पर गैर-इरादतन हत्या के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है।

शुक्रवार को उनके जुड़वां बच्चे Loona और Finox कार में मृत मिले थे। दरअसल, Juaan अपने बच्चों को डे केयर, में ड्रॉप करना भूल गए थे और वह कार में बच्चों को छोड़कर शिफ्ट करने के लिए चले गए। 8 घंटे बाद जब वह लौटे तो अपने बच्चों को मरा पाया।

Juaan शाम के 4 बजे लौटे और करीब 10 मिनट तक कार ड्राइव करते रहे। इसके बाद उन्हें एहसास हुआ कि उनकी बैकसीट पर बच्चे हैं और उनके मुंह से झाग निकल रहा है। बैकसीट पर अपने बच्चों को देखकर वह जोर-जोर से चीखने लगे जिसके बाद लोगों ने पुलिस बुलाई।

“Cafe Coffee Day” owner वीजी सिद्धार्थ का मिला शव, जाने क्या है पूरा मामला…

Juaan ने पुलिस को बताया, “मुझे लगा कि मैंने उन्हें डे केयर में ड्रॉप कर दिया है। उसके बाद मैं काम पर चला गया। मैं पूरी तरह से ब्लैंक हो गया था। मेरे बच्चे मर गए, मैंने अपने बच्चों को मार डाला।” जुआन सोशल वर्कर भी हैं। उन्होंने कोर्ट से खुद को हत्या का दोषी करार नहीं दिए जाने की अपील की है।

ब्रॉन्क्स क्रिमिनल कोर्ट में $100,000 डॉलर का बॉन्ड भरने के बाद जुआन रिहा हुए। वह कोर्ट परिसर में अपनी पत्नी के कंधों पर सिर रखकर रोते दिखे। सोशल मीडिया पर बच्चों के साथ खेलते हुए उनकी कई तस्वीरें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here