5G आने के बाद टेक्नोलॉजी में बहुत बड़ा बदलाव होगा, क्योंकि 5G आने के बाद आपका मोबाइल 100 गुना तेजी से चलने लगेगा।

आज का दौर पूरी तरह से टेक्नोलॉजी का दौर है अगर ऐसा कहा जाए तो बिल्कुल भी गलत नहीं होगा। कंप्यूटर का ज्यादातर काम अब लोग मोबाइल से करते हैं, और जिसमें सबसे ज्यादा जरूरी होता है इंटरनेट का होना। आजकल हम हैं से दूर में जी रहे हैं जहां टेक्नोलॉजी को बदलते हुए जरा भी देर नहीं लगती हैं। पहले हमारे पास 3G हुआ करता था उसके बाद 4जी आ गया लेकिन अब 4G भी धीरे-धीरे 5G की ओर बढ़ रहा है।

परीक्षण में हुआ खुलासा, इतना खतरनाक होगा 5G, जानकर रह जाएंगे दंग.......... अब वह समय दूर नहीं है जब हम 4G को भी गुड बाय बोल देंगे और 5G को अपना लेंगे, लेकिन इसका दूसरा पहलू भी है शायद कुछ लोग इस बात से बेखबर है कि बदलती टेक्नोलॉजी के चलते इंसान खुद को कई घातक बदलावों की ओर धकेलता जा रहा है।

एक नया सिम कार्ड हुआ लांच, एक साल तक सब कुछ फ्री, ग्राहक पूरी जानकारी के लिए जरूर पढ़ें

5G आने के बाद टेक्नोलॉजी में बहुत बड़ा बदलाव होगा, क्योंकि 5G आने के बाद आपका मोबाइल 100 गुना तेजी से चलने लगेगा।

परीक्षण में हुआ खुलासा, इतना खतरनाक होगा 5G, जानकर रह जाएंगे दंग..........अब इस टेक्नोलॉजी के लाभ है तो जाहिर सी बात है नुकसान भी होंगें। जैसे आम लोगों को इस तकनीक से फायदा होगा वैसे ही इसके आ जाने से आतंकवाद का नेटवर्क में भी बढ़ोतरी की संभावना है। ऐसे में बड़े देशों में बैठे साइबर एक्सपर्ट छोटे देशों के तंत्र में आसानी से तांक-झांक कर सकते हैं। इतना ही नहीं ये इस तकनीक का स्वास्थ्य पर भी बुरा प्रभाव पड़ेगा। 64 Megapixel के साथ 4 कैमरों से लेस होगा Xiaomi का Redmi स्मार्टफोन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here