बुरे फंसे महेंद्र सिंह धोनी, आर्मी नहीं अब जा सकते हैं जेल? मची हलचल…..

0
8614

महेंद्र सिंह धोनी के बारे में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसकी वजह से  धोनी एक परेशानी में फंसते हुए नजर आ रहे हैं.

विश्वकप 2019 से बाहर होने के बाद कप्तान कोहली कोच रवि शास्त्री के बाद जिस इंसान के सबसे ज्यादा आलोचना हुई वह थे महेंद्र सिंह धोनी. उनके सन्यास लेने की बहुत सारी अफवाहें उड़ी, हालांकि महेंद्र सिंह धोनी T-20 वर्ल्ड कप 2020 तक संन्यास नहीं लेने वाले हैं, महेंद्र सिंह धोनी ने बीसीसीआई से 2 महीने की छुट्टी मांगी है क्योंकि वह आर्मी की ट्रेनिंग लेना चाहते हैं, 31 जुलाई से महेंद्र सिंह धोनी आर्मी में जाकर ट्रेनिंग लेंगे.

लेकिन उससे पहले ही महेंद्र सिंह धोनी के बारे में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसकी वजह से महेंद्र सिंह धोनी एक परेशानी में फंसते हुए नजर आ रहे हैं, आम्रपाली ग्रुप से बाहर हो जाने के बावजूद भी महेंद्र सिंह धोनी विवादों में घिर चुके हैं! महेंद्र सिंह धोनी पर आम्रपाली बिल्डर के साथ लेनदेन पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं, सुप्रीम कोर्ट ने अपने निर्णय में महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी का नाम भी लिखा है.

विराट कोहली से पत्रकार ने पूछा, किस धर्म में रखते हैं विश्वास, यह कैसा जवाब दे गए कोहली…..

कोर्ट के 270 पन्नों के फैसले में लिखा है कि कई ऐसी कंपनियां बनाई गई जिनसे पैसा इधर उधर हुआ है, अम्रपाली माही डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड भी उन कंपनियों में शामिल है, यह धोनी की कंपनी थी जिसकी डायरेक्टर साक्षी धोनी हैं.
सुप्रीम कोर्ट ने अपने निर्णय में यह भी कहा कि इस कंपनी को शेयर केपिटल के साथ सभी खर्चे कैश के रूप में दिए गए जिस कारण फंड इधर से उधर हुआ, जबकि धोनी को सिर्फ 3 दिन तक आने के लिए 6.5 करोड़ रुपए का भुगतान रिद्धि स्पोर्ट्स के जरिए हुआ! सुप्रीम कोर्ट ने अपने निर्णय में कहा कि जिनको भी गलत तरीके से पैसे मिले हैं उनको वह पैसे लौटाने होंगे वरना इस में सजा का प्रावधान है. ICC का बड़ा फैसला, अब मैदानी अंपायर नही रखेंगे ‘नो बॉल’ पर नजर, इस तरह लिया जाएगा निर्णय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here