इस महिला मॉडल ने कुत्ते से की शादी, 220 पुरुषों के साथ कर चुकी है डेट

0
306
इस मॉडल महिला ने कुत्ते से की शादी, 220 पुरुषों के साथ कर चुकी है डेट

6 साल के कुत्ते से की शादी, हनीमून पर जा रही है महिला

ब्रिटेन के बर्क्स में रहने वाली एक मॉडल महिला इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अजीबों किस्म की बात को लेकर चर्चा में बनी हुई है। महिला का कहना है कि उसने एक कुत्ते से शादी कि है और वो उसके साथ हनीमून पर जा रही है।

साथ ही आपको ये भी बता दें कि मॉडल रह चुकी इस महिला ने 220 पुरुषों के साथ डेट के अनुभव भी किया है और इन सभी के साथ रिश्ते खराब होने के बाद उसने अपने कुत्ते से ‘शादी’ करने का फैसला किया है।

इस महिला का नाम एलिजाबेथ होड है और ये ब्रिटेन के बर्क्स की रहने वाली है महिला का दावा है कि वह एक चर्च के पादरी से अपने 6 साल के गोल्डेन रिट्रीवर कुत्ते लोगन से शादी कराने की चर्चा कर रही है और उनहें उम्मीद भी है कि पादरी उसकी मदद करेंगे।

साथ ही महिला ने इस कुत्ते से शादी करने की तैयारी भी सुरु कर दी है मिली जानकारी के मुताबिक शादी के दौरान महिला वेडिंग रिंग पहनेगी, जबकि लोगन रिस्टबैंड पहनेगा। शादी के दौरान सिर्फ 20 लोगों को बुलाया जाएगा. इसके बाद एलिजाबेथ डॉग फ्रेंडली होटल में हनीमून के लिए जाएगी।

ऐसे में एलिजाबेथ का कहना है कि वह पुरुषों से थक चुकी हैं। उन्होंने कहा- मैं बीते 8 सालों में 6 डेटिंग साइट के जरिए 220 पुरुषों के साथ डेट पर गई. लेकिन ये अच्छा नहीं रहा एलिजाबेथ ने कहा- मैंने सोचा कि लोगन से शादी करने का फैसला अच्छा रहेगा. वह कभी मुझसे दूर नहीं जाता और हम एक-दूसरे को प्यार करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here