इस टीवी एक्टर ने अपने पीठ पर बनवाया पत्नी का चेहरा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

0
302

इस एक्टर ने बेपनाह प्यार की निशानी देते हुए पीठ पर बनवाया पत्नी का चेहरा

टीवी सीरियल के जगत में आए दिन किसी ना किसी के प्यार या अफेयर्स की खबरें आप सुनते ही होंगे लेकिन इल दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसे कपल की चर्चा जोरो- शोरों से है जो अपने अनोखे प्यार को लेकर चर्चा में बने हुए हैं ऐसे तनाज ईरानी और बख्तियार ईरानी टीवी के फेमस कपल में बहुत शुमार किए जाते हैं

आपको बता दें की इन दिनों उनका प्यार बढ़ता ही जा रहा है और इसका सबूत है बख्तियार ईरानी की पीठ पर बना तनाज ईरानी के फेस का टैटू। ये टैटू काफी शानदार और हैरान कर देने वाला है। दोनों की केमिस्ट्री शानदार है शादी के 14 साल बाद भी दोनों के बीच प्यार की जबरदस्त बॉन्डिंग है और इन दोनों को लेकर आप आए दिन कोई ना कोई गोसिप सुनते ही होंगे।

आपको बता दें कि बख्तियार ईरानी ने इस टैटू को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपनी पत्नी से कहा कि मेरे शरीर पर तनाज का चेहरा हो ये मेरी लंबे समय से इच्छा रही है. वास्तव में, जब मैं कॉलेज में था, तो मैंने फैसला किया था कि जब भी मैं शादी करूंगा, अपनी पत्नी का टैटू अपनी बॉडी पर बनवाउंगा। हालांकि, अब तक मुझे ऐसा करने का कभी मौका नहीं मिला. हम हनीमून पर भी नहीं गए.” साथ ही उन्होनें ये भी क हा कि इस टैटू को पूरा होने में सात घंटे का समय लगा और दर्द बहुत ज्यादा हो रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here