श्रीलंकाई गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने लिया चौंकाने वाला फैसला, फैंस भी है हैरान

0
411
श्रीलंकाई गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने लिया चौंकाने वाला फैसला, फैंस भी है हैरान

लसिथ मलिंगा ने श्रीलंका की नागरिकता को त्यागकर ऑस्ट्रेलिया की नागरिकता ग्रहण कर ली है!

क्रिकेट जगत में लसिथ मलिंगा जैसा खिलाड़ी किसी परिचय का मोहताज नहीं है, लसिथ मलिंगा श्रीलंका ही नहीं दुनिया के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में गिना जाता है! हाल ही में लसिथ मलिंगा ने मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2019 का खिताब जिताया है! आईपीएल 2019 के फाइनल मैच के आखरी ओवर की आखिरी गेंद पर बल्लेबाज को आउट कर मुंबई इंडियंस को इस साल का विजेता बना दिया!

श्रीलंकाई गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने लिया चौंकाने वाला फैसला, फैंस भी है हैरान विश्व कप 2019 के बाद अचानक ही श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने चौंकाने वाला फैसला लिया है, जानकारी के मुताबिक लसिथ मलिंगा ने श्रीलंका की नागरिकता को त्यागकर ऑस्ट्रेलिया की नागरिकता ग्रहण कर ली है! मलिंगा कुछ समय बाद ही बांग्लादेश के साथ होने वाली सीरीज में हिस्सा लेने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे!

वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान

श्रीलंकाई गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने लिया चौंकाने वाला फैसला, फैंस भी है हैरान
लसिथ मलिंगा ने भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन संन्यास के बाद भी वो श्रीलंकाई क्रिकेट की के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकते थे, लेकिन ऑस्ट्रेलिया की नागरिकता लेने के बाद मलिंगा ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ मेंटर या कोच के तौर पर जुड़ सकते हैं! कैसे भारतीय ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने बिना एक्शन पूरा किए डाली गेंद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here