युरोप में हिमा दास का जल्बा कुछ ऐसा चला कि उन्होंने अलग-अलग स्पर्धाओं में एक के बाद एक लगातार पांच गोल्ड मेडल पर अपना कब्जा जमाया।

गोल्डन गर्ल हिमा दास इन दिनों सुर्खियों पर छाई हुई है। छाना लाजमी भी है। युरोप में हिमा दास का जल्बा कुछ ऐसा चला कि उन्होंने अलग-अलग स्पर्धाओं में एक के बाद एक लगातार पांच गोल्ड मेडल पर अपना कब्जा जमाया। जिसके बाद से हर कोई हिमा की तारिफ कर रहा है। खेल जगत की तमाम दिग्गज हस्तियों ने हिमा दास की जमकर तारिफ की जिसमें मोहम्मद कैफ, गौतम गंभीर, ऋषभ पंत का नाम शामिल है। अब इस कड़ी में क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का नाम भी जुड़ गया है। हिमा की इस उपलब्धि पर सचिन तेंदुलकर ने ट्विट कर हिमा को बधाई दी। तो चलिए सचिन तेंदुलकर और हिमा दास की इस गपशप से आपको रु-ब-रु करवाते हैं।

युरोप में हिमा दास का जल्बा कुछ ऐसा चला कि उन्होंने अलग-अलग स्पर्धाओं में एक के बाद

सचिन तेंदुलकर ने हिमा दास को युरोप में उनकी जीत पर बधाई दी। साथ ही पिछले 19 दिनों में हिमा दास ने जो कारनामा करके दिखाया उसकी जमकर तारिफ की।

सचिन तेंदुलकर के इस ट्विट पर हिमा दास ने जबाब सचिन तेंदुलकर को हॉल ऑफ फेम चुने जाने की बधाई दी और उनका शुक्रिया अदा किया। जिसके जबाब में सचिन ने भी हिमा दास का शुक्रिया अदा किया और उनसे जल्द मिलने की बात कही।

आपको बता दें कि हिमा दास ने हाल ही में युरोप में पांच अलग-अलग स्पर्धाओं में स्वर्ण पदक अपने नाम किए। जिसमें चेक गणराज्य में हुई 400 मीटर स्पर्धा में गोल्ड जीता, तो वहीं क्लादनो एथलेटिक्स और ताबोर एथलेटिक्स स्पर्धा में भी गोल्ड पर कब्जा किया।

युरोप में हिमा दास का जल्बा कुछ ऐसा चला कि उन्होंने अलग-अलग स्पर्धाओं में एक के बाद

इसके अलावा पौलेंड में पोजनान एथलेटिक्स ग्रां प्री और कुत्नो एथलेटिक्स 200 मीटर की प्रतियोगिता में 2 गोल्ड मेडल जीते। नेपल्स में दुती चंद का जलवा, वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स में स्वर्ण जीतकर रचा इतिहास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here