‘मिशन मंगल’ के ट्रेलर में अक्षय कुमार के साथ बाकी बॉलीवुड कलाकारों की एक्टिंग भी काफी जबरदस्त लग रही है।

Mission Mangal Trailer: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार हर बार अपनी फिल्मों के कॉन्सेप्ट से लोगों को surprise कर देते हैं। जिसकी वजह से वो लोगों में काफी मशहूर हैं। हाल ही में अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी ‘मिशन मंगल का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसने रिलीज के साथ फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

'मिशन मंगल' के ट्रेलर में अक्षय कुमार के सा

‘मिशन मंगल’ का ट्रेलर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं, साथ ही ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्म आने वाली युवा पीढ़ी के लिए भी प्रेरक हो सकती है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar), विद्या बालन, तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल’ 15 अगस्त को independence day के मौके पर रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार की ये फिल्म भारत के मंगल ग्रह पर पहुंचने की कहानी पर आधारित है। अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल के ट्रेलर में होम साइंस की तकनीक को भी बखूबी इस्तेमाल करना बताया गया है।

'मिशन मंगल' के ट्रेलर में अक्षय कुमार के सा

‘मिशन मंगल’ के ट्रेलर में अक्षय कुमार के साथ बाकी बॉलीवुड कलाकारों की एक्टिंग भी काफी जबरदस्त लग रही है। इसके साथ ही पर ट्रेलर देखकर फैन्स अक्षय और बाकी सभी कलाकारों की परफॉर्मेंस की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। जगन शक्ति के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शरमन जोशी, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी और एच.जी. दत्तात्रेय भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे ।

'मिशन मंगल' के ट्रेलर में अक्षय कुमार के सा

‘सुपर 30’ को लेकर आनंद कुमार ने कही ये बात

‘मिशन मंगल फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। ये फिल्म मंगल ग्रह पर भारत के मिशन की अविश्वसनीय सच्ची कहानी से दर्शकों को रूबरू कराएगी।

'मिशन मंगल' के ट्रेलर में अक्षय कुमार के सा

फैन्स को तो इस फिल्म का पहले से ही बहुत इंतजार था, हालांकि ‘मिशन मंगल’ के ट्रेलर ने फैन्स की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है। अब देखना होगा कि अक्षय कुमार की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाएगी।

‘मिशन मंगल’ का टीजर आउट, जानें फिल्म से जुड़ी बातें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here