एक्स बॉयफ्रेंड के साथ नच बलिए में पहुंची ये टीवी एक्ट्रेस

0
229
एक्स बॉयफ्रेंड के साथ नच बलिए में पहुंची ये टीवी एक्ट्रेस

ऐक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया भी अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेव के साथ शो में दिखेंगी।

टीवी डांस शो नच बलिए में कंटेस्टेंट अपने बलिए के साथ एंट्री कर चुके हैं। ऐक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया भी अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेव के साथ शो में दिखेंगी। उर्वशी ढोलकिया वही हैं जो छोटे पर्दे पर कोमौलिका का किरदार निभा चुकी हैं। 19 जुलाई के खास एपिसोड में प्रोड्यूसर सलमान खान ने सभी जोडियों को सबसे मिलवाया।

जब उर्वशी स्टेज पर आईं तो एक अलग ही बात थी। ऐसा इसलिए क्योंकि वह छोटे पर्दे की पुरानी खिलाड़ी हैं और काफी दिन बाद स्क्रीन पर दिखीं। नच बलिए  में अपने इंट्रो के दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के स्ट्रगल के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि किस तरह उन्होंने 16 साल की उम्र में शादी कर ली थी और 17 साल की उम्र में वह दो जुड़वा बेटों क्षितिज और सागर की मां बनीं।

बेटे पैदा करने के बाद 18 साल की उम्र से वह अकेले उन्हें पाल रही हैं।  उर्वशी के बेटे भी अपनी मां की तारीफ करते दिखे। उन्होंने कहा, ‘मां दोबारा शादी कर सकती थीं, लेकिन उनके लिए परिवार सबसे पहले था। इसलिए उन्होंने कभी इस बारे में नहीं सोचा।

उर्वशी ढोलकिया अपने बच्चों की बात सुनकर थोड़ा इमोशनल हो गई… वहीं एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेव को लेकर उर्वशी ने सलमान के सामने एक शर्त रखी कि इस शो में उनके रिश्ते को कोई टैग नहीं दिया जाना चाहिए। सलमान खान ने भी उनकी इस शर्त को मान लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here