शीला दीक्षित के निधन पर अपनी हंसी नहीं रोक पाई प्रियंका, दिया ये बयान।

0
372
शीला दीक्षित के निधन पर अपनी हंसी नहीं रोक पाई प्रियंका

शीला दीक्षित कई दिनों से बीमार चल रही थी और दिल्ली के एस्कॉर्ट अस्पताल में भर्ती थी।

पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती शीला दीक्षित
पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती शीला दीक्षित

रविवार शाम पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती शीला दीक्षित ने तकरीबन दोपहर 3:55 पर इस दुनिया को अलविदा कह दिया, इस समय पूरे देश में शोक का माहौल देखा जा सकता है. उनका अंतिम संस्कार रविवार दोपहर 2:30 राजधानी दिल्ली में ही किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक शीला दीक्षित कई दिनों से बीमार चल रही थी और दिल्ली के एस्कॉर्ट अस्पताल में भर्ती थी।, इलाज के दौरान ही उन्हें दोपहर 3:05 पर दिल का दौरा पड़ा, डॉक्टर्स की काफी कोशिश के बाद दोपहर 3:55 पर उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। यह कांग्रेस पार्टी के लिए बहुत बड़ा झटका है इसकी वजह से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है. उनके निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, यूपीए चीफ सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह समेत कई बड़े नेताओं ने शोक जताते हुए श्रद्धांजलि दी।

कांग्रेस की इतनी बड़ी नेता और तीन बार की पूर्व मुख्यमंत्री की मौत को अभी कुछ घंटे भी नहीं बीते थे की कांग्रेस के एक बड़े नेता ने इसका मजाक बना दिया, दरअसल कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने उनका मजाक बनाया है. जब रिपोर्टरों ने प्रियंका से शिला दीक्षित के बारे में पूछा तो उन्होंने जो भी कहा, उनके शब्द और उनके भाव दोनों ही अलग-अलग देखने को मिले।.

वे शब्दों से तो शोक प्रकट कर रहीं थीं लेकिन उनका जबान उनके चेहरे का साथ नहीं दे रहा. वे हंसते हुए कह रहीं थी कि हमें शीला जी की मौत का दुख है, हम उनकी गोद में खेले है।.

उन्होंने बीमार होने के बावजूद भी दिल्ली की बागडोर संभाला।. लेकिन जिस प्रकार प्रियंका ने शीला का मजाक उड़ाया, उससे ऐसा लगता हैं कि कांग्रेस को उनके निधन का कोई दुख नहीं हैं। रिपोर्टर के जवाब के दौरान आप उनकी हंसी भी साफ सुन सकते है।.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here