अपनी अस्थमा वाली विडियो के लेकर प्रियंका को यूजर ने घेरा

0
152
विडियो के लेकर प्रियंका को यूजर ने घेरा

प्रियंका चोपड़ा के पोस्ट बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

लोग जितनी आसानी से सलाह दे देते हें उतना ही मुश्किल अपनी उन दी गई सलाह पर अमल करना होता है। यही वजह है कि अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स कई बार अपनी ही कही बातों में फंस जाते हैं। ऐसा ही कुछ अब प्रियंका चोपड़ा के साथ भी होता दिखाई दे रहा है। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा के पोस्ट बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। Image result for प्रियंका चोपड़ा के पोस्ट बर्थडे सेलिब्रेशन

प्रियंका की ये तस्वीरें देखने के बाद लोग उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं, क्योंकि वायरल फोटो में प्रियंका चोपड़ा सिगरेट पीती हुई नजर आ रही हैं, जबकि प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और उनके पति निक जोनस सिगार पीते दिखाई दे रहे हैं. प्रियंका और उनकी मां को स्मोक करता देखकर लोग उन्हें जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं, क्योंकि ये वही प्रियंका चोपड़ा हैं, जिन्हें 5 साल की उम्र से अस्थमा की बीमारी है और जिन्होंने दिवाली पर फैन्स से पटाखे न जलाने की अपील की थी।.

उन्होंने दिवाली पर एक वीडियो के जरिए अपने फैन्स से गुजारिश की थी कि पर्यावरण की सुरक्षा के लिए कृपया आतिशबाजी न करें और पटाखों से दूर रहें। प्रियंका ने अपनी इस वीडियो में कहा था- “प्लीज मेरी सांसों का ख्याल रखिए. दिवाली पर पटाखों को स्क‍िप कीजिए। ये त्योहार लाइट्स, प्यार का होना चाहिए, न कि प्रदूषण का.” वहीं अब इन बातों को भूलकर प्रियंका और उनकी पूरी फैमिली बोट पर बैठे हुए स्मोक करते वायरल हो रहे हैं। स्मोक करता देखकर प्रियंका के फैन्स उन्हें उनकी कही बातें और उनकी अस्थमा की बीमारी के बारे में याद दिला रहे हैं।

प्रियंका और उनकी फैमिली के स्मोकिंग फोटो के मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘हां, ये वहीं प्रियंका चोपड़ा है, जिसको दिवाली पर धुएं से प्रॉब्लम होती है और इसको अस्थमा भी है। तो वहीं एक दूसके यूजर ने लिखा, ‘दीदी को दिवाली पर अस्थमा हो जाता है. लेकिन दीदी सिगरेट भी पीती हैं. दीदी को दिवाली पर पटाखों से हवा प्रदूषित लगती है. पर दीदी को बर्थडे पर पटाखे भी इस्तेमाल करने हैं. ऐसे कैसे चलेगा दीदी। अपनी इन फोटोज को लेकर प्रियंका लगातार ट्रोल हो रही है। जिसपर प्रियंका ने अबतक कोई प्रक्रिया नही दी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here