वाराणसी में प्यार का खूनी खेल, मांग भरने के बाद ली गर्लफ्रेंड की जान

0
183

पहले भरी गर्लफ्रेंड की मांग और फिर ले ली जान, खुद को लटकाया फंदे पर

यूपी के वाराणसी में युवक ने प्यार के खूनी खेल को अंजाम देते हुए पहले गर्लफ्रेंड को मारा और फिर अपनी जान दे दी। महात्मा फुले पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर पीआर लोंधे ने बताया कि युवक की पहचान अरुण गुप्ता और युवती की पहचान प्रतिभा प्रसाद के तौर पर हुई है।

दरअसल अरुण ने पहले ब्लेड से अपना हाथ काटा और उससे प्रतिभा की मांग भरी। उसने प्रतिभा की हत्या करने से पहले उसके साथ सेल्फी भी क्लिक की। जोड़ा गेस्ट हाउस में शुक्रवार दोपहर डेढ़ बजे आया था। उन्होंने केवल एक बार शाम को पानी मांगा।


जब रात के साढ़े नौ बजे गेस्ट हाउस के स्टाफ ने उन्हें डिनर के लिए बुलाने को दरवाजा खटखटाया। जब किसी ने जवाब नहीं दिया तो उन्हें शक हुआ और उन्होंने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तो उन्हें प्रतिभा बिस्तर पर मरी हुई और अरुण पंखे से लटकता हुआ मिला।

मामले में पुलिस को मौके से वह ब्लेड मिली है जिसके जरिए अरुण ने अपना हाथ काटा था। इस बात का पता नहीं चल पाया है कि किस कारण घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस का मानना है कि अरुण ने प्रतिभा को अपने घर चलने को कहा होगा और उसने मना कर दिया होगा। जिसके बाद उसने उसकी हत्या की और फिर आत्महत्या कर ली।

आपको बता दें कि अरुण और प्रतिभा एक साल पहले फेसबुक के जरिए मिले थे। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे। युवक उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखता था जबकि युवती भी यूपी से थी लेकिन वह मुंबई के घाटकोपर में रहती थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here