अब योगी सरकार ने लिया साक्षी मिश्रा मामले में बड़ा फैसला, पुलिस को दे दिया ये आदेश

0
1311
अब योगी सरकार ने लिया साक्षी मिश्रा मामले में बड़ा फैसला

विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने 3 जुलाई को घर छोड़ कर दलित जाति के युवक अजितेश के साथ शादी कर ली

कई दिनों से साक्षी मिश्रा का मामला सुर्खियां बटोर रहा है, दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेश मिश्रा और उनकी बेटी साक्षी मिश्रा के बीच विवाद अभी तक जारी है, हालांकि पिता ने साफ कह दिया है कि उनको बेटी से कोई परेशानी नहीं है और वह जहां चाहे रह सकती है. लेकिन वही बेटी साक्षी मिश्रा के बयान अभी जारी है उसने शनिवार को ही एक बार फिर न्यूज़ चैनलों में जाकर इंटरव्यू दिए. हालांकि इस मामले में अब योगी सरकार भी हरकत में आ गई है. बेटी को अपने ही पिता से है जान का खतरा

अब योगी सरकार ने लिया साक्षी मिश्रा मामले में बड़ा फैसलायह मामला तब सामने आया जब बरेली के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने 3 जुलाई को घर छोड़ कर दलित जाति के युवक अजितेश के साथ शादी कर ली. उसने 10 जुलाई को एक वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था, इस वीडियो में उसने अपने पिता से खुद को खतरा बताया था और हाईकोर्ट से सुरक्षा की गुहार लगाई थी, और उसके बाद से वह लगातार टीवी चैनलों पर इंटरव्यू भी दे रही है लेकिन दूसरी तरफ उसके पिता का कहना है कि उनको अपनी बेटी की शादी से कोई परेशानी नहीं है. यहां मिले अजितेश और साक्षी मिश्रा- ऐसे हुआ प्यार !

अब योगी सरकार ने लिया साक्षी मिश्रा मामले में बड़ा फैसला, पुलिस को दे दिया ये आदेशसूत्रों के मुताबिक साक्षी मामले में पहली बार योगी सरकार हरकत में आई है. लगातार मामला गरमाते देख सरकार ने साक्षी और उसके पति अजितेश को सुरक्षा देने का फैसला ले लिया. इसके साथ ही पुलिस को सुरक्षा मुहैया करवाने का आदेश दे दिया. पुलिस ने भी आदेश के बाद दिल्ली के गीता कॉलोनी से दोनों को अपनी सुरक्षा में ले लिया. अब दोनों को प्रयागराज ले जाया जा रहा है क्योंकि 15 जुलाई को उनके केस की हाईकोर्ट में सुनवाई होने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here