सिद्धू के कांग्रेस छोड़ने पर स्मृति ईरानी ने दिया ये बयान..

0
3253

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने तो स्मृति के अमेठी से जीतने पर राजनीति छोड़ने तक को कह दिया था.

हाल ही में लोकसभा चुनाव 2019 ख़तम हुए, जिसमें भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दोबारा सरकार बनाई, लेकिन इस चुनाव में सबसे ज्यादा चर्चा जिस सीट पर रही वह, थी अमेठी! लोकसभा चुनाव 2019 में सबसे बड़ा उलटफेर अमेठी में हुआ जहां पर तीन बार लगातार जीतते आ रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लगा बड़ा झटका, उनको भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने दी बड़ी मात. नवजोत सिंह सिद्धू ने दूसरी पार्टी से पैसे लेकर दिया इस्तीफा? सिद्धू के कांग्रेस छोड़ने पर स्मृति ईरानी ने दिया ये बयान..

इसकी किसी को उम्मीद नहीं थी कि स्मृति ईरानी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को हरा देंगी, कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने तो स्मृति के अमेठी से जीतने पर राजनीति छोड़ने तक को कह दिया था. भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर को हिरासत में लिया गया

सिद्धू के कांग्रेस छोड़ने पर स्मृति ईरानी ने दिया ये बयान..

कांग्रेस के गढ़ माने जाने वाले अमेठी को स्मृति ईरानी ने यूं ही नहीं जीत लिया, पिछले लोकसभा चुनाव में हारने के बाद भी स्मृति ईरानी अमेठी में लगातार मेहनत कर रही थी. इसमें नरेंद्र मोदी का दिमाग और स्मृति ईरानी की मेहनत शामिल है, नरेंद्र मोदी ने स्मृति ईरानी को लगातार अमेठी में कार्य करने की सलाह दी थी, उन्होंने 5 साल में 42 बार अमेठी का दौरा किया जबकि राहुल गांधी सांसद होने के बावजूद वहां से गायब रहे.

सिद्धू के कांग्रेस छोड़ने पर स्मृति ईरानी ने दिया ये बयान..जनसत्ता डॉट कॉम की खबर के मुताबिक स्मृति ईरानी से सिद्धू के राजनीति छोड़ने पर सवाल किया गया तो वो बोलीं कि सिद्धू कांग्रेस में नए नेता हैं. उनको लगा होगा कि अगर वो स्मृति ईरानी के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करेंगे तो कांग्रेस परिवार के वफादार हो जाएंगे. हालांकि भाजपा नेता ने कहा कि जो बीत गया, अब मैं उसको भूल गई हूं. सिद्धू अपने करियर में क्या करते हैं? ये उनके और अमरिंदर सिंह के बीच में है.

Google ने मनाई चांद पर उतरने की 50 वीं वर्षगांठ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here