एटा में वर्दी हुई दागदार, दो पुलिस दरोगा पर दुष्कर्म का आरोप

0
157
एटा में वर्दी हुई दागदार

एटा में दो पुलिस दरोगा पर महिला से 5 महिने तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है

यूपी के एटा से इंसानियत और वर्दी को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है. जिसको सुनकर आप सोचने पर मदबूर हो जाएगें कि क्या आप वर्दी वालों से महफूज हैं.या आपको सबसे ज्यादा वर्दीधारियों से ही डरने कि जरूरत है. एक ऐसा हि दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है एटा में दो पुलिस दरोगा पर महिला से 5 महिने तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.

पिछले 5 महिनों से महिला को डरा- धमका कर महिला से दुष्कर्म करते आ रहें है दरोगा एटा में वर्दी हुई दागदार

महिला ने आरोप लगाया है कि दोनों दरोगा पिछले 5 महिनों से महिला को डरा- धमका कर महिला से दुष्कर्म करते आ रहें है पुलिस ने महिला को धमकी दी थी कि अगर उसने दरोगा से शारीरिक सबंध नही बनाए तो वो मुठभेड़ कर महिला के पति को मार देगा तो वहीं दूसरे दरोगा ने महिला को धमकी दी थी कि अगर उसने पुलिस से शारीरिक सबंध नही बनाए तो वो उसकी अशलील विडियो बनाकर वायरल कर देगा जिसके डर से महिला ने अपने साथ हो रही हैवानियत के बारे में किसी को नही बताया लेकिन अब महिला का कहना है कि वो गर्भ से है और उसके गर्भ में पल रहा बच्चा दरोगा का है.

आपको बता दें कि दरोगा योगेश तिवारी और प्रेम गौतम एटा के थाना अवागढ़ कोतवाली में तैनात है. और अब दरोगा महिला को जान से मारने की धमकी दे रहें हैं. तो वहीं मामले की जानकारी मिलते ही एएसपी ने सीओ को आरोपी पुलिस के खिलाफ जांच के आदेश दिए है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here