कान्स फिल्म फेस्टिवल में सोनम के इस अंदाज से उड़े सबके होश, देखें तस्वीरें

0
306

नई दिल्ली। इस साल के कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड अभिनेत्रियां जम कर जलवा बिखेर रही है। इस बार कान्स में सोनमा का जलवा देखने को मिला। इससे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन गोल्डन कलर के गाउन में अपना जलवा दिखा चुकी है। ऐश्वर्या और सोनम ने अपनी कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर साझा की है।

सोनम ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर दो सेट की तस्वीरें साझा कीं, जिनमें से एक सुंदर एली साब-डिज़ाइन किया गया बैंगनी रंग का गाउन और दूसरा क्रीम रंग का, अमीर कढ़ाई वाला अबू जानी और संदीप खोसला का चोप्प ला ला नित दे रोइस डिनर पार्टी के लिए डिज़ाइन किया गया ऑफ-शोल्डर गाउन है।

इससे पहले सोनम बहन रिया कपूर के साथ 72 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में फ्रेंच रिवेरा पहुंची, वहां सोनम ने अपने प्रशंसकों को एक शानदार लाल गाउन में खुश किया। अपने इस लुक को और ज्यादा खूुबसूरत बनाने के लिए नग्न गुलाबी होंठ और सुंदर आँख मेकअप इस्तेमाल किया।  

14 मई से शुरू होने वाले कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारतीय हस्तियों का एक समूह रेड कार्पेट पर दिखाई दिया। बॉलीवुड एक डीवाज़ जो अब तक रेड कार्पेट पर चढ़ चुकी हैं, उनमें प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, हुमा कुरैशी, डायना पेंटी, हिना खान और ऐश्वर्या राय बच्चन शामिल हैं। महोत्सव 25 मई तक चलेगा।

फिल्मों कि बात करें तो  आखिरी बार सोनम को ‘एक लाडकी को देखा तो ऐसा लगा’ में देखा गया था और अब सोनम अपनी अगली फिल्म, द ज़ेडएक्स फैक्टर की शूटिंग में व्यस्त हो गई हैं। बता दें कि सोनम की ये फिल्म अनुजा चौहान द्वारा इसी नाम की लिखी पुस्तक पर आधारित है। फिल्म इस साल जून में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन मई-अंत में ICC क्रिकेट विश्व कप के शुरू होने के कारण फिल्म को सितंबर तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here