मैकडॉनल्ड्स ने शुरू किए भारत में बंद पड़े स्टोर, मेन्यु से गायब किए ये व्यंजन

0
262

नई दिल्ली। यूएस की फास्ट फूड कंपनी मैकडॉनल्ड्स ने भारत में अपने स्टोर फिर से शुरू कर दिए हैं। लेकिन इन स्टोर के मैन्यू कार्ड से कई आइटम गायब कर दिए गए हैं। इसके मेन्यु से आलू टिक्की और ग्रिल्ड चिकन रैप – को हटाया गया है। दिल्ली-एनसीआर में ये स्टोर पार्टनर विक्रम बख्शी के साथ कनॉट प्लाजा रेस्टोरेंट्स प्राइवेट लिमिटेड (सीपीआरएल) का अधिग्रहण करने के समझौते के बाद खोले गए हैं। वही इसमें से कंपनी ने माज़ा को भी हटा दिया है।

बता दें कि मैकडॉनल्ड्स ने विभन्न कई और जगहों पर भारत के कई अच्छे फूड मैकआलो रैप, चिकन मैकग्रिल, एग रैप, ग्रिल्ड चिकन रैप, और मैला पेय समते कुछ लोकप्रिय वस्तुओं को स्थायी रूप से हटा दिया है। लेकिन बचे हुए मेन्यु में कोई बदलाव नहीं किया  गया है। मैकडॉनल्ड्स में एशिया के लिए कॉर्पोरेट संबंधों के निदेशक बैरी सूम ने पीटीआई को बताया। कि ये मैकडॉनल्ड्स की सरल, आधुनिक ब्रांड की पहचान के लिए एक नया डिज़ाइन है।

वहीं सुम ने कहा कि इसके अलावा इन स्टोंरों में पैकेजिंग के लिए लकड़ी के बर्तन इस्तमाल किए जाएंगे। सुम ने कहा कि इस नई शुरूआत के साथ ग्राहकों को एक अच्छी सेवा का अनुभव होगा। CPRL ने अपने पार्टनर विक्रम बख्शी के साथ समझौते के बाद JV में अपने हिस्से को US स्थित फर्म में ट्रांसफर करने के लिए अस्थायी रूप से अपने 160 स्टोर्स को बंद कर दिया था। वहीं मैकडॉनल्ड्स इंडिया ने अपने एक बयान में कहा कि कंपनी ने आने वाले दिनों और हफ्तों में बाकी स्टोर खोलने की भी योजना बनाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here