कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में कुछ इस अंदाज में नजर आई विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन

0
304

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता कंगना रनौत, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण ने कान्स के रेड कार्पेट पर फैंस को अपने लुक से काफी प्रभावित किया और जमकर कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेरा। लेकिन जो जलवा ऐश्वर्या राय बच्चन ने रविवार देर रात कान्स फिल्म महोत्सव में बिखेरा आगे सभी फेल थे। ऐश्वर्या ने कान्स फिल्म महोत्सव के 72 वें संस्करण में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज कराई।

बता दें कि लॉन्ग ट्रेल के साथ मेटेलिक गोल्ड गाउन में तैयार ऐश्वर्या गाला में किसी जलपरी से कम नहीं लग रही थीं। उनके साथ उनकी बेटी आराध्या भी थीं, जिन्होंने पीले रंग की विषम पोशाक पहनी थी।

न्यूड लिप शेड, बोल्ड मस्कारा, कॉन्ट्रोवर्सी गाल और स्लीक स्ट्रेट बालों के साथ ऐश्वर्या जीन-लुई सबजी पहनावा में हर तरफ चमक रही थीं।

जज़्बा अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने लुक की कुछ तस्वीरें भी साझा कीं। ”ऐश्वर्या ने उन तस्वीरों में से एक को कैप्शन दिया  “मेरी धूप हमेशा के लिए। लव यू, एक तस्वीर में वह आराध्या के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

ऐश्वर्या रविवार को बेटी आराध्या के साथ फ्रांस के लिए रवाना हुईं और उनके पति अभिषेक बच्चन को मां-बेटी की जोड़ी के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया।

बता दें कि कान्स में इससे पहले दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत पहले ही रेड कार्पेट पर नजर आ चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here