कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में ऐसे दिखा हिना खान का जलवा, देंखें तस्वीरें

0
289

नई दिल्ली: हिना खान छोटे पर्दे की एक ऐसी एक्टर्स है। जिनको शायद ही कोई नहीं जानता होगा। छोटे पर्दे के बड़े सिरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी की -2’ फेम हिना खान ने इस बार छोटे पर्दे से सीधे कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर छलांग लगाई है। उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 से डब्यू किया है। दूसरे दिन जब हिना रेड कारपेट पर उतरी तो सबकी नज़रें उन पर ठहर गईं। हिना ने इंटरनेशनल डिजाइनर Ziad Nakad के कलेक्शन का डीप नेक ग्रे गाउन पहना हुआ था।

वहीं डीप नेक ग्रे कलर के गाउन में हिना खान काफी खूबसूरत लग रही थी। इस लुक के लिए उन्होंने लाइट मेकअप के साथ पीच कलर की लिपस्टिक लगाई थी और बाल बांधे हुए थे। हिना खान के एक्सेसरीज के रूप में केवल खूबसूरत सी Azotiique by Varun Raheja के कलेक्शन ने ईयररिंग्स पहने हुए नजर आ रही हैं। हिना इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आई। हिना की ये पिक्चर्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और लोग उनकी फोटो को काफी पसंद भी कर रहे हैं।

बता दें कि खुद हिना खान ने इस कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 की अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसमें वो वहां मौजूद सभी कैमरामैन को पोज देती नज़र आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए हिना ने लिखा है, #Cannes2019 ये सिर्फ एक तस्वीर नहीं बल्कि भगवाना का इशारा है। #Cannes2019 The picture is just not “a” picture. #GodsSign।

कहीं हिना खान के कहने का मतलब ये तो नहीं कि वो बहुत जल्द छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर एंट्री मारने वालीं हैं। क्योंकि जिस तरह उन्होंने अपने करियर की शुरूआत छोटे पर्दे से की थी और आज उसी छोटे पर्दे से बनाई अपनी पहचान को उन्होंने एक अलग ही मुकाम पर पहुंचा दिया हैं। हिना की बात से तो यही  जाहिर होता है कि वो बहुत जल्द पड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने वालीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here