पीएम मोदी का ममता दीदी पर हमला, बंगाल में कश्मीर से बदतर हालात- पीएम मोदी

0
38
पीएम मोदी का ममता दीदी पर हमला, बंगाल में कश्मीर से बदतर हालात- पीएम मोदी

ममता बैनर्जी ने कश्मीर मुद्दा उठाते हुए पीएम मोदी पर हमला किया है। एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने ममता बैनर्जी पर सवाल उठाते हुए पश्चिम बंगाल की स्थिति को कश्मीर से भी बदतर बताया है। उन्होंने कहा कि ममता बैनर्जी बंगाल की जनता से डर गई है।

कोलकाता में मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा और आगजनी पर पीएम नरेंद्र मोदी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्ति की है। एक निजी  चैनल से बातचीत में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी सरकार पर सवाल उठाते हुए पश्चिम बंगाल की स्थिति को कश्मीर से भी बदतर बताया।

पीएम मोदी ने कहा कि कश्मीर हिंसा और आतंकवाद के लिए जाना जाता है। कश्मीर में पंचायत के चुनाव हुए। एक भी पोलिंग बूथ पर हिंसा की एक भी घटना नहीं हुई। उसी समय पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव हुए। सैकड़ों लोग मरे, जो जीतकर आए उनके घर जला दिए गए। जो जीतकर आए उन्हें झारखंड और पड़ोसी राज्यों में मुंह छिपाकर रहना पड़ा। उनका गुनाह था कि वे जीत कर आए। उस समय लोकतंत्र की बात करने वाले और खुद को न्यूट्रल कहने वाले चुप रहे। इससे उनको बल मिलता गया।

पीएम मोदी का ममता दीदी पर हमला, बंगाल में कश्मीर से बदतर हालात- पीएम मोदी

निजी चैनल से बातचीत में पीएम मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी को बीजेपी, लेफ्ट या कांग्रेस का डर नहीं है, बल्कि उन्हें बंगाल की जनता से डर लग रहा है। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले बीजेपी नेताओं की रैलियां रद्द की गईं, एक सूबे के सीएम के हेलिकॉप्टर को नहीं उतरने दिया गया। पीएम की सभा रद्द की गईं, एक सूबे के सीएम के हेलिकॉप्टर को नहीं उतरने दिया गया। पीएम की सभा रद्द की गई, रात 9 बजे परमिशन मिली। अमित शाह की सभा रद्द कर दी गई।

यह पूरी तरह अलोकतांत्रिक है। उन्हें बीजेपी, लेफ्ट या कांग्रेस का भय नहीं है, उन्हें भय बंगाल की जनता का है। उन्हें भय है कि बंगाल की जनता अगर खड़ी हो गई तो उनका (ममता) भविष्य अधर में चला जाएगा।

पीएम ने कहा कि बंगाल की घटनाओं पर खुद को तटस्थ कहने वालों की चुप्पी चिंता की बात है। उन्होंने कहा, देश में जो लोग लोकतंत्र में विश्वास करते हैं और जो न्यूट्रल हैं, उनका मौन चिंताजनक है। क्योंकि सिर्फ मोदी के प्रति नफरत के कारण बाकी सब चीजें माफ कर देने का जो तरीका बन गया है, इसने देश का बहुत नुकसान किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here