दिल्ली में सामने आया एटीएम लूट का अनोखा मामला, इस खास स्प्रे से उड़ा लिए लाखों

0
31
दिल्ली

वेस्ट दिल्ली में ठकी और धोखाधड़ी का अनोखा मामला सामने आया है। जहां पर एक एटीएम से लाखों रुपए निकाल लिए गए। जिसके चलते यहां पर 10 दिनों के भीतर 88 लोगों ने शिकायत दर्ज कराई है। इस घटना ने पुलिस को भी परेशान कर दिया, क्योंकि लोगों के पासवर्ड और एटीएम कार्ड उन्हीं लोगों के पास मौजूद थे। जिसके बाद इस केस को सुलझाने के लिए पुलिस ने एक स्पेशल टीम का गठन किया।

दरअसल दिल्ली के तिलक नगर थाना क्षेत्र में तीन एटीएम में लगे हुए सीसीटीवी कैमरों को देखा गया तो उसमें आरोपी दिखाई दिए। जिसके बाद पता चला कि ये तीनों ही आरोपी अपने चेहरे को छिपाकर एक काले रंग के स्प्रे के सहारे ही इस धोखाधड़ी को अंजाम दे रहे हैं।

आरोपियों ने एटीएम के बाहर और अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे पर काले रंग का स्प्रे लगा दिया और उसके बाद इस ठकी को अंजाम दिया।

हालांकि इसके बाद क्या हुआ, इस पर से पर्दा नहीं उठ सका है। क्योंकि काले रंग का स्प्रे होने के कारण कुछ भी साफ नहीं दिख रहा है। लेकिन दिल्ली पुलिस वहां आस-पास लगे सीसी टीवी कैमरों की मदद से मामले को सुलझाने में लगी हुई है।

खास बात यह है कि इस ठकी के मामले के दौरान 88 लोगों के खाते से 19 लाख रुपए निकाले गए हैं। यह धनराशि तीन एटीएम से निकाली गई है। जिसके बाद तिलक नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत 88 लोगों ने 10 दिनों के भीतर शिकायत दर्ज कराई है। उहोंने कहा है कि जब उनका एटीएम कार्ड उनके पास ही है, तो उनके खाते से रकम कैसे निकल गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here