अरूण जेटली का मायावती पर पलटवार, कहा- “वह सार्वजनिक जीवन के लायक नहीं”

0
266
अरूण जेटली ने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘‘वह सार्वजनिक जीवन के लायक नहीं हैं’’-AB STAR NEWS

पीएम मोदी पर लगातार विवादित टिप्पणी करने को लेकर बसपा प्रमुख मायावती सुर्खियों में बनी हुई है । दरअसल मायवती ने पीएम मोदी के खिलाफ व्यक्तिगत टिप्पणी की थी । जिसके बाद मायावती पर भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली ने पलटवार किया । अरूण जेटली ने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘‘वह सार्वजनिक जीवन के लायक नहीं हैं’’ ।

दरअसल जेटली ने ट्वीट कर लिखा कि,‘‘बहन मायावती… प्रधानमंत्री बनने को लेकर अटल हैं। उनका शासन, नैतिकता और राजनीति सबसे निचले स्तर पर है। प्रधानमंत्री पर आज उनके निजी हमले ने साबित कर दिया है कि वह सार्वजनिक जीवन के काबिल नहीं हैं’’ । आपको बता दें कि, सोमवार की सुबह मायावती ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला । उन्होंने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि, भाजपा के नेताओं की पत्नियां अपने पतियों के पीएम मोदी के मिलने से डरती हैं ।

इतना ही मायावती ने यह तक कह दिया कि, ‘मुझे तो यह भी मालूम हुआ है कि भाजपा में खासकर विवाहित औरतें अपने पतियों को मोदी के नजदीक जाते देख यह सोचकर घबराती हैं कि कहीं मोदी अपनी पत्नी की तरह हमें भी अपने पतियों से अलग ना करवा दें’’। बसपा प्रमुख ने कहा ‘‘महिलाओं से मेरा खास अनुरोध है कि वे इस किस्म के व्यक्ति को अपना वोट कतई न दें और यही आपका मोदी की छोड़ी गई पत्नी के प्रति सही सम्मान भी होगा’ । इस दौरान जेटली ने ममता बनर्जी पर भी जमकर हमला बोला । उनहोंने कहा कि, पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा हो रही है और विपक्ष के नेताओं को राज्य में रैली तक नहीं करने दी जा रही है। उन्होंने कहा, ‘‘ममता दीदी…. बंगाल में लोकतंत्र हताहत हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here