प्रियंका गांधी ने किया दावा, कहा- ‘इस बार सत्ता में नहीं होगी भाजपा की वापसी’

0
191
प्रियंका गांधी ने दावा किया है कि, इस बार सत्ता में भाजपा सरकार हार जाएगी-AB STAR NEWS

दिल्ली में रविवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मतदान देने पहुंची । इस दौरान प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला । दरअसल प्रियंका गांधी ने दावा किया है कि, इस बार भाजपा सरकार हार जाएगी । प्रियंका गांधी का कहना है कि, लोग भाजपा सरकार को लेकर काफी आक्रोशित जिससे साफ जाहिर होता है कि इस बार भाजपा सरकार हार जाएगी।

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला -AB STAR NEWS

मतदान देने के बाद पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि, यह ‘बहुत साफ है कि बीजेपी सरकार जा रही है’। कांग्रेस महासचिव ने कहा, “लोगों के अंदर गुस्सा है और वह परेशान हैं। मोदी जी उनके मुद्दों पर बात करने की बजाए इधर-उधर की ज्यादा बात कर रहे हैं। अब, लोग मतदान के जरिए इस सरकार के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर करेंगे’। साथ ही उन्होंने कहा कि, ऐसा खास कर उत्तर प्रदेश में देखने को मिलेगा । उन्होंने कहा, ‘हमने आम आदमी को प्रभावित करने वाले असली मुद्दे उठाए और उनके समाधानों पर बात की, वहीं मोदी जी लगातार महत्वहीन मुद्दों पर बोले जा रहे हैं’। साथ ही प्रियंका गांधी ने मोदी पर विपक्ष के सवालों का जवाब नहीं देने का भी आरोप लगाया ।

आपको बता दें कि रविवार को लोकसभा के छठवें चरण के 7 राज्यों में मतदान हो रहे हैं । वहीं आज अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर आज प्रियंका गांधी अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ मतदान देने पहुंची थी । इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत कर कहा कि, देश की जनता, विशेषकर उत्तर प्रदेश की जनता बीजेपी सरकार से खुश नहीं है । उन्होंने कहा, ‘यह स्पष्ट हो गया है कि बीजेपी चुनाव हार रही है। उम्मीद है कि दिल्ली में भी परिणाम अच्छे आएंगे’। पिछले लोकसभा चुनावों के दौरान किए वादों पर नहीं बोलने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का चुनाव प्रचार बीजेपी के चुनाव प्रचार जितना नकारात्मक नहीं है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here