WhatsApp ला रहा है ये धमाकेदार फीचर, बदल जायेगा यूजर एक्सपीरियंस

0
301
Whatsapp

WhatsApp इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप अपने यूजर्स के लिए एक धमाकेदार फीचर लॉन्च करने वाला है। इस नए फीचर से यूजर एक्सपीरियंस काफी बढ़ जायेगा। दरअसल वॉट्सऐप एक नए तरीके का एनिमेटेड स्टिकर्स लाने की तैयारी में है। इस तरह के एनिमेटेड स्टिकर्स फेसबुक मैसेंजर पर पहले से ही हैं।

खबरों के मुताबिक वॉट्सऐप इस फीचर्स के साथ पब्लिक बीटा वर्जन भी लॉन्च करेगा। यह फीचर Whatsapp बिजनेस ऐप में दिखाई देगी। यूजर्स इनके जरिए प्रोडक्ट ब्राउज कर पाएंगे।

WABetaInfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, वॉट्सऐप यूजर्स जल्द ही एनिमेटेड स्टीकर्स एंड्रॉइड फोन पर शेयर कर पाएंगे। इसे iPhones समेत Whatsapp web पर भी उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा इन स्टीकर्स Gif की तरह होंगे।

वॉट्सऐप ने कुछ समय पहले वॉट्सऐप स्टिकर्स की टेस्टिंग शुरू करके इसे बंद कर दिया थ। लेकिन अब इसे फिर से शुरू किया गया है। पहले एनिमेटेड स्टिकर्स का ये फीचर iOS के लिए दिया जाएगा, फिर इसके बाद कंपनी इसे एंड्रॉयड यूजर्स को भी दे सकती है।

वॉट्सऐप के इस फीचर से यूजर्स को थोड़ा फायदा होगा और आपका एक्सपीरिएंस भी बदलेगा, क्योंकि नोटिफिकेशन से ही आप एनिमेटेड स्टिकर्स देख कर चाहें तो मैसेज को इग्नोर भी कर सकते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक एक और फीचर Whatsapp जल्द ही जोड़ेगा इसमें अगर किसी चैट में आपको कोई लिंक आया है और आप उसे ओपन करना चाहते है तो वो WhatsApp के इन-ऐप ब्राउजर में ओपन होगा। यूजर इस फीचर को चुनते हैं तो इसकी सर्च हिस्ट्री एक्सेस नही की जा सकेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here