सुनील ग्रोवर की एक्टिंग के दीवाने हुए सलमान-कैटरीना, जमकर की तारीफ

0
256
सुनील ग्रोवर की एक्टिंग के दीवाने हुए सलमान-कैटरीना, जमकर की तारीफ-AB STAR NEWS

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद एक बार ‘भारत’ जैसी फिल्म के जरिए बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं । जिसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ दिशा पटानी भी नजर आएंगी । इस फिल्म ट्रेलर देख कर फैंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला । साथ ही आपको बता दें कि, इस फिल्म में चार चांद लगाने कॉमेडी के लिए मशहूर सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे । जिससे हो सकता है फिल्म की सफलता और बढ़ जाए ।

हाल ही में सलमान और कटरीना ने फिल्म प्रमोशन्स के दौरान सुनील ग्रोवर के बारे में बात भी की । सलमान ने कहा कि सुनील एक बेहद प्रतिभाशाली एक्टर है। वो मिमिक्री नहीं करते हैं और बस अपने कैरेक्टर में घुस जाते हैं। चाहे वो किरदार गुत्थी हो या डॉ मशहूर गुलाटी या वो अमिताभ बच्चन या धर्मेन्द्र की एक्टिंग कर रहे हों। वे कभी भी चीप कॉमेडी नहीं करते और इन सितारों का पूरा मान-सम्मान करते हैं और उनके किरदारों को भी बेहतरीन तरीके से निभाते हैं। देखा जाए तो इस फिल्म में मुझे काफी सारे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला है ।

 

वही कटरीना ने सुनील के बारे में बात करते हुए कहा कि शूट के दौरान कुछ दिन ऐसे होते थे जब हमें सेट पर सुबह 8 बजे आना होता था और सलमान के लिए इंतज़ार करना पड़ता था। उस दौर में मेरे और सुनील ग्रोवर के बीच काफी बातचीत होती थी। उस दौरान मुझे पता चला कि सुनील ना केवल टैलैटेंड हैं बल्कि उन्हें चीज़ों को लेकर काफी जानकारी भी है। उन्हें कल्चर, किताबों को लेकर काफी आइडिया है और आप उनसे किसी भी टॉपिक पर बात कर सकते हैं और उनके साथ टाइम बिताना काफी मजेदार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here