ऋषि कपूर हुए कैंसर फ्री, फिल्ममेकर राहुल रवैल ने दी जानकारी

0
387
ऋषि कपूर हुए कैंसर फ्री, फिल्ममेकर राहुल रवैल ने दी जानकारी-AB STAR NEWS

बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले सीनियर एक्टर ऋषि कपूर कई महीनों से न्यूयार्क में अपना इलाज करा रहे थे । बता दें कि, वह कई समय से कैंसर जैसी बीमारी से झूंझ रहे थे। लेकिन अब उनके फैंस और उनके परिवार वालों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है । बता दें कि, ऋषि कपूर अब कैंसर फ्री हो चुके हैं ।

जी हां ऋषि कपूर न्यूयार्क में कई समय से कैंसर जैसी बीमारी से लड़ रहे थे जिससे वह अब बाहर आ चुके हैं । बता दें कि, इस बात की जानकारी खुद उनके दोस्त और फिल्ममेकर राहुल रवैल ने अपने फेसबुक अकाउंट में दी है ।बता दें कि, राहुल रवैल ने अपनी ऋषि कपूर के साथ तस्वीर शेयर लिखा है कि, चिंटू अब पूरी तरह कैंसर फ्री हो गए हैं । बता दें कि, पिछले कुछ समय में सिर्फ ऋषि कपूर ही नहीं बल्कि ऐसे कई बॉलीवुड एक्टर हैं जिन्होंने सोशल मीडिया में अपनी कैंसर बीमारी होने का खुलासा किया ।

ऋषि कपूर के साथ-साथ मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने भी अपनी कैंसर बीमारी का खुलासा किया था । साथ ही उन्होंने अपने इलाज के दौरान फैंस के साथ कई तस्वीरेंभी शेयर की थी । इस बीमारी का इलाज कराने के बाद वह इस बीमारी से निजात पाई । बता दें कि ऋषि कपूर, पिछले साल ‘102 नॉट आउट’ और ‘मुल्‍क’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं। बीमारी के इस पूरे समय में उनकी पत्नी नीतू और फैमिली उनके साथ खड़े रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here