बलात्कार मामले में आसाराम के बेटे नारायण साईं को मिली उम्रकैद की सजा

0
361
बलात्कार मामले में आसाराम के बेटे नारायण साईं को मिली उम्रकैद की सजा-AB STAR NEWS

आसाराम के बेटे रेपिस्ट नारायण साईं को आखिरकार सूरत की सेशंस कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुना दी है । इतना ही नहीं बल्कि उस पर 1 लाख रूपये का आर्थिक जुर्माना भी लगाया गया है। बता दें कि, 26 अप्रैल को सूरत की रहने वाली दो बहनें ने नारायण साईं पर बलात्कार का आरोप लगाया । साथ ही दोनों ने अदालत के सामने नारायण साईं के खिलाफ सबूत भी पेश किए जिसके बाद अदालत ने 30 अप्रैल को नारायण साईं को सजा सुनाने का ऐलान किया था ।

आज कोर्ट ने रेपिस्ट नारायण साईं के खिलाफ उम्रकैद की सजा का ऐलान कर दिया है । जिसके बाद नारायण साईं अब मामले की सुनवाई के लिए हाईकोर्ट जाएगा । बता दें कि, नारायण साईं के भक्तों की भीड़ के लिए अदालत के बाहर सूरत पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए थे । कोर्ट की कार्रवाई के दौरान परिसर में खासी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था । आपको बता दें कि, सूरत पुलिस पीड़ित दोनों बहनों के सबूत के आधार पर नारायण साईं के खिलाफ केस दर्ज किया था ।

नारायण साईं के खिलाफ कोर्ट अब तक 53 गवाहों के बयान दर्ज कर चुकी है, जिसमें कई अहम गवाह भी हैं । जिन्होंने नारायण साईं को लड़कियों को अपने हवस का शिकार बनाते हुए देखा था या फिर इस कृत्य में आरोपियों की मदद की थी, लेकिन बाद में वो गवाह बन गए । नारायण साईं पर जेल में रहते हुए पुलिस कर्मचारी को 13 करोड़ रुपये की रिश्वत देने का भी आरोप लगा था, लेकिन इस मामले में नारायण साईं को जमानत तो मिल गई थी। फिलहाल नारायण साईं ने इस मामले में हाईकोर्ट में ले जाने का फैसला लिया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here