मुझे नहीं पता पीएम मोदी की कौन सी जाति है- प्रियंका गांधी

0
454
मुझे नहीं पता पीएम मोदी की कौन सी जाति है- प्रियंका गांधी-AB STAR NEWS

उत्‍तर प्रदेश के कन्‍नौज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा खुद को ‘अति पिछड़ा’ बताए जाने के बाद अब सियासत गरमा गई है । बसपा प्रमुख मायावती, फिर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी के इस बयान पर जमकर निशाना साधा है । प्रियंका गांधी ने कहा कि, मुझे नहीं पता कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कौन सी जाति है ।

बता दें कि, पीएम मोदी के इस बयान पर बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि, प्रधानमंत्री केवल राजनीतिक लाभ के लिए खुद को अति पिछड़ा बता रहे हैं। तो वहीं तेजस्वी यागव ने कहा कि, मोदी अपने आप को दलित भी बता चुके हैं। कुछ भी कहें लेकिन सच्चाई यह है कि वो जन्मजात अगड़े हैं और कागजी पिछड़े हैं । दरअसल कन्नौज में एक चुनावी जनसभा में पीएम मोदी ने एसपी-बीएसपी पर बरसते हुए कहा था कि ये दोनों पार्टियां उनकी जाति को लेकर प्रमाण पत्र बांट रही हैं, जो खेल उन्होंने कभी खेला नहीं । पीएम मोदी ने कहा कि वह तो छोटी जाति से आते हैं और अति पिछड़े वर्ग में पैदा हुए हैं । उनके इसी बयान के बाद से लगातार विपक्ष का बयानबाजी का दौर जारी है ।

पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए मायावती ने कहा, ‘कन्‍नौज में उन्‍होंने (पीएम मोदी) ने कहा कि बहनजी और अखिलेश उनके बारे में सोचते हैं कि वह नीच व्‍यक्ति हैं क्‍योंकि वह एक बैकवर्ड क्‍लास से आते हैं। उनका (बीजेपी) दलित-बैकवर्ड कार्ड अब काम नहीं कर रहा है।’ वहीं मायावती के बाद प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा । उन्होंने कहा कि, मुझे नहीं मालूम कि प्रधानमंत्री कौन सी जाति के हैं। मेरे ख्याल से विपक्ष ने कभी इस तरीके से बात नहीं की ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here