अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का लिया इंटरव्यू, मिले कई चौंका देने वाले जवाब

0
354
अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का लिया इंटरव्यू, मिले कई चौंका देने वाले जवाब-AB STAR NEWS

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से मुलाकात की । इस दौरान अक्षय कुमार ने राजनीति से जुड़े पीएम मोदी से कई अहम सवाल पूछे । साथ ही उनकी स्कूली जिंदगी से लेकर उनके राजनीतिक सफर तक के भी कई सवाल किए । इसी इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने पीएम से उनके बैंक अकाउंट से जुड़ा सवाल पूछा तो इस बारे में उन्होंने यह जानकारी दी ।

जब अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से उनके बैंक बैलेंस से जुड़ा सवाल किया तो पीएम मोदी ने कहा कि, विधायक बनने से पहले मेरा बैंक खाता नहीं खुला था। विधायक बनने के बाद ही मेरा बैंक अकाउंट खुला था। इसके बाद मैं गुजरात का सीएम बना तो अकाउंट में वेतन आना शुरू हो गया। लेकिन इन पैसों की मुझे कोई जरूरत नहीं थी। मैंने वेतन से इकट्ठा हुए इस पैसे में से 21 लाख रुपये सचिवालय के ड्राइवर, सेक्रेटरी के बच्चों की शिक्षा-दीक्षा के लिए दे दिए।

आपको बता दें कि, अक्षय कुमार ने सोमवार को ट्वीट कर इस इंटरव्यू की जानकारी दी थी । उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, वे बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खुलकर और बिल्कुल गैर राजनीतिक बातचीत करेंगे। अक्षय ने ट्वीट में लिखा , ‘‘जब पूरा देश चुनाव और राजनीति पर बातें कर रहा है, यह एक राहत देने वाला इंटरव्यू है। अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बेलाग बातचीत पूरी तरह से गैर राजनीतिक और स्पष्ट होगी।’’ वहीं आज इस इंटरव्यू के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘‘प्रिय अक्षय कुमार, आपसे हर पहलू पर बात करके अच्छा लगा। उम्मीद है कि हमारी बातचीत सुनकर लोगों को आनंद आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here