सलमान खान ने ‘NOTEBOOK’ के लिए गाया ये गाना, फैंस ने की खूब तारीफ

0
261
सलमान खान ने ‘NOTEBOOK’ के लिए गाया ये गाना, फैंस ने की खूब तारीफ

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने फिल्म NOTEBOOK के लिए गाना गाया है। बता दें कि एक बार फिर अपनी आवाज में गाना गाया है, हाल ही में सलमान के सॉन्ग का टीजर रिलीज किया गया है। और उनके इस नए गाने को लेकर फैंस खासा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने अपने बैनर तले बन रही फिल्म ‘नोटबुक’ के लिए ये गाना गाया है।

फिलहाल तो इस गाने का टीजर रिलीज किया गया है जिसमें सलमान खान काफी प्यारे अंदाज में नजर आ रहे हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि इस गाने में सलमान अपने पुराने ‘प्रेम’ स्टाइल में दिख रहे हैं जो ऑन स्क्रीन काफी शाई और शांत दिख रहा है।
सलमान खान ने इस गाने का टीजर शेयर करते हुए लिखा, ये एक गाना थोड़ा ज्यादा रोमांटिक है। नोटबुक के चौथे गाने के लिए आप जुड़े रहिए. दो दिन में ये पूरा गाना रिलीज किया जाएगा. गाने के बोल कुछ इस प्रकार हैं, ”दिल फिर भी चुपके से ये पूछ रहा तुमसे तुम मुझसे ऐ..प्यार करोगी क्या..?”

सलमान के इस गाने को लेकर फैंस के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘भाई एक ही दिल है क्या क्या करके जीतोगे यार बाकियों के लिए भी कुछ छोड़ा दो…’ वहीं इस गाने पर कमेंट करते हुए एक फीमेल फैन ने लिखा, ‘येस प्यार करूंगी सलामन सिर्फ तुमसे…सुपर्ब टीजर।’

आपको बता दें कि सलमान खान फिल्म के बैनर तले बन रही फिल्म नोटबुक में वो दो न्यूकर्मस को लॉन्च कर रहे हैं. एक हैं एक्टर जहीर इकबाल तो वहीं दूसरी हैं एक्ट्रेस नूतन की पोती प्रनूतन. ये फिल्म इसी महीने 29 मार्च को रिलीज होगी. ये फिल्म कश्मीर पर आधारित है और एक प्रेम कहानी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here