शिवपाल सिंह का बड़ा बयान, कहा- ‘मैं जानता हूँ नेता जी मेरे साथ हैं’

0
218
शिवपाल सिंह का बड़ा बयान, कहा- 'मैं जानता हूँ नेता जी मेरे साथ हैं'-AB STAR NEWS

समाजवादी पार्टी का पारिवारिक घमासान हमेशा से ही सुर्खियों में है । जिसके बाद लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बसपा के साथ गठबंधन किया । लेकिन गठबंधन के बाद यूपी के 80 लोकसभा सीटों पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने चुनाव लड़ने का दावा कर चुकी है । इसी बीच शिवपाल यादव का एक और बयान सामने आया है ।

दरअसल शिवपाल यादव ने कहा कि, मैं जानता हूँ कि नेता मुलायम सिंह यादव हमेशा ही मेरे साथ हैं । उन्होंने कहा कि मैंने इस पार्टी (प्रगतिशील समाजवादी पार्टी) का गठन उनकी आज्ञा से ही किया है। लेकिन वह उस पार्टी से जुड़े हुए हैं, जिसको उन्होंने स्थापित किया था। शिवपाल ने कहा कि मैंने उनसे एक से सेक्युलर पार्टी के गठबंधन का अनुरोध किया है और इसके लिए मैंने अखिलेश से भी निवेदन किया है ।

आपको बता दें कि, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने सपा महासचिव रामगोपाल यादव से सियासी अदावत के चलते ही फिरोजबाद से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। सपा ने इस सीट पर एक बार फिर अपने मौजूदा सासंद अक्षय यादव को चुनाव लड़ाने का ऐलान किया है, अब फिरोजबाद सीट पर चाचा-भतीजे के बीच घमासान होगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here