कार्तिक आर्यन की फिल्म लुका छुपी हुई रिलीज, पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

0
966
कार्तिक आर्यन की फिल्म लुका छुपी हुई रिलीज, पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल-AB STAR NEWS

बॉलीवुड के द मोस्ट हैंडसम और फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में ‘सोनू’ का किरदार निभाने वाले ‘कार्तिक आर्यन’ की फिल्म ‘लुका छुपी’ आज रिलीज हो चुकी है । इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म अभिनेत्री कृति सैनन भी नज़र आएंगी । बॉलीवुड में इस नए साल में कई नई जोड़ियां धूम मचाने को तैयार हैं । जिसमें अब कृति सैनन और कार्तिक आर्यन का नाम भी शामिल हो चुका है । बता दें कि कार्तिक आर्यन की यह फिल्म एक लिवइन रिलेशनशिप पर आधारित है ।

बता दें कि, फिल्म देखने के बाद दर्शक काफी खुश हैं। इस फिल्म की कहानी कोई नहीं है क्योंकि इससे पहले भी लिव-इन-रिलेशनशिप पर फिल्में बन चुकी हैं।  एक सामाजिक मुद्दे को बड़ी ही समझदारी से हल्के फुल्के ढंग में कॉमेडी और रोमांस का तड़का लगाते हुए इस फिल्म को दर्शाया गया है। यह फिल्म आपको बोर नहीं करेगी बल्कि आप कार्तिक और कृति की कॉमेडी और रोमांस को देखकर हंसने के लिए विवश जरूर नजर आएंगे। इस फिल्म इस फिल्म की कहानी कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के आसपास भी घूमती नजर आती है. फिल्म में कार्तिक ‘गुड्डू’ और कृति ‘रश्मि’ के किरदार में हैं, जो एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन दोनों की सोच में काफी अंतर है। गुड्डू का मानना है कि अगर प्यार है, तो शादी करने में कोई हर्ज नहीं है क्योंकि शादी प्यार को और मजबूत बना देता है. वहीं, रश्मि की सोच गुड्डू से काफी अलग है। रश्मि का मानना है कि प्यार अपनी जगह है, लेकिन लिव इन रिलेशनशिप से यह जानने में आसानी होती है कि कपल एक साथ रह सकता है या नहीं ।

 

इस फिल्म में दर्शकों को कार्तिक आर्यन की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है । ऐसा बताया जा रहा है कि, इस फिल्म को देख लोग काफी खुश हैं । इससे साफ अदांजा लगाया जा रहा है कि, फिल्म में काफी कुछ देखने को मिलेगा । दर्शकों के ऐसे रिएक्शन से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि, यह फिल्म टोटल धमाल को कड़ी टक्कर दे सकती है । पहले दिन फिल्म के एसे रिव्यू के बाद अब देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर कितना धमाल मचा पाती है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here