पाकिस्तानी पत्रकार के बेहूदा बोल, कहा- टमाटर के बदले एटम बम से देगें जवाब

0
230

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत की कार्रवाई से बौखलाए पाकिस्तान की सरकार पुलवामा हमले के बाद कई राज्यों के किसानों ने भी निर्णय लिया कि वे अपनी टमाटर की उपज पाकिस्तान को निर्यात नहीं करेंगे। जिसके बाद पाकिस्तान में टमाटर के दाम आसमान पर है।

इस कार्रवाई से बौखलाए पाकिस्तान की सरकार ही नहीं पत्रकारों ने भी उलूल-जलूल बयान देना शुरू कर दिया हैं। दरअसल पाकिस्तान के एक पत्रकार का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो कहते नजर आ रहे हैं कि भारत ने पाकिस्तान को टमाटर भेजना बंद कर नीच हरकत की है। वीडियो में पत्रकार ने आगे कहा कि पाकिस्तान एक एटॉमिक ताकत है।

टमाटर का बदला पाकिस्तान एटम बम से देगा। पत्रकार ने वीडियो में आगे दावा करते हुए कहा कि कुछ समय में पाकिस्तान भारत को टमाटर निर्यात करेगा। सोशल मीडिया पर इस पत्रकार को काफी ट्रोल किया जा रहा है। वीडियो में वह बार-बार तौबा-तौबा बोलता है। आखिर में वह यह भी बताता है कि पाकिस्तान के पास एटम बम ड्रॉइंग रूम में सजाने के लिए नहीं रखे हैं। पत्रकार धमकी देता है कि पाकिस्तान टमाटर की सप्लाई रोकने के जवाब में एटम बम का इस्तेमाल करेगा।

इस वीडियो में पत्रकार के पिछे बैठे हुए कुछ लोग उसकी बातों को सुनकर हंसते हुए भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें लाहौर में टमाटर की कीमत 180 रुपये प्रति किलो तक पहुंच गई है। इसके अलावा दूसरी सब्जियों के दाम भी आसमान छु रहे हैं। जबकि भारत में महज 10-20 रुपये प्रति किलो में टमाटर बिक रहा है। भारत के इस कदम से पाकिस्तानी बौखलाए हुए है।

मोदी सरकार ने पाकिस्तान इम्पोर्ट ड्यूटी 200 फीसदी बढ़ा दी थी। जिसका असर पाकिस्तान में दिखना शुरु हो गया है। गौरतलब है की पत्रकार का नाम कैसर खोखर है और पाकिस्तानी चैनल City42 का सीनियर रिपोर्टर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here